इस फिल्म से बाहर हुईं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय

मुंबईः टीवी की दुनिया में नागिन सीरियल से नाम कमाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। बताया जा रहा है कि मौनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से बाहर हो गई है। इस ‌फिल्म को लेकर मौनी बहुत उत्साहित थीं और लगातार नवाज के साथ काम करने को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपडेट्स देती रहती थीं। फिल्म से बाहर किए जाने कि वजह मौनी का प्रोड्यूसर के साथ अनबन होना तथा गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार को बताया जा रहा है। प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने इस खबर की पुष्टि की है। बता दें ‌कि बोले चुड़ियां ‌‌फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय का फर्सट लुक भी सामने आ चुका था।

मेकर्स का आरोप

फिल्म के निर्माता ने कहा,’हां, मौनी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और हम फिल्म के लिए एक नई लीड एक्ट्रेस को लेंगे। बता दें कि मौनी बोले चूड़ियां की डेट्स फाइनल होने के बाद उन डेट्स को किसी दूसरे प्रोजेक्ट्स को देना चाहती थीं। वो स्क्रिप्ट में दखलअंदाजी कर रही थीं और गैर-जिम्मेदाराना तरीके से व्यवहार कर रहीं थीं। वो मुश्किल से वर्कशॉप और रीडिंग में शामिल हुईं और इसलिए, हमारे पास उन्हें बदलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। हम फिल्में बनाने के व्यवसाय में हैं और इस तरह का व्यवहार सहने योग्य नहीं है।

मौनी का पक्ष

वहीं मौनी के प्रवक्ता ने कहा- ‘मौनी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने पहले कुछ फिल्मों में काम किया है और अब तक एक सफल करियर बनाया है। दूसरी तरफ राजेश भाटिया अपनी दूसरी फिल्म बना रहे हैं। उनकी पहली फिल्म मोतीचूर चकनाचूर भी कई विवादों में रह चुकी है, जहां उन्होंने एक वरिष्ठ अभिनेता पर भी हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया था। अब वो दावा कर रहे हैं कि मौनी प्रोफेशनल नहीं है, जबकि कई ईमेल और मैसेज हैं जो इसे गलत साबित कर रहे हैं। हम इसे साझा करने में खुश होंगे। हम इससे अधिक कुछ नहीं कहना चाहते हैं। कोई भी समझदार देख सकता है कि क्या हो रहा है। वह उन्हें बहुत शुभकामनाएं देती हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर