इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी जीनत अमान

मुंबईः अपने समय की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान लम्बे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं हैं। 30 साल पहले 1989 में फिल्‍म ‘गवाही’ में एक साथ काम करने के बाद जीनत और आशुतोष एकबार फिर से साथ नजर आएंगे। 67 साल की अभिनेत्री जीनत अमान निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ से वापसी कर रहीं हैं। जीनत ने पानीपत फिल्म साइन भी कर दी है। फिल्म में जीनत के अलावा अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर पानीपत से जीनत के वापसी की पुष्टी की है।

ऐतिहासिक घटना पर अधारित फिल्म

यह फिल्म 1761 में हुई ‘पानीपत’ की तीसरी लड़ाई पर अधारित हैं ,जो अफगानियों और मराठाओं के बीच लड़ी गई थी। इस फिल्म में जीनत सकीना बेगम का किरदार निभायेंगी। सकीना होशियारगंज ‌की शासक है, जो राजनीति से दूर अपने राज्य तक ही सीमित है। लेकिन जब पेशवा उनके पास मदद मांगने के लिए आते हैं तो सकीना पानीपत की लड़ाई में एक अहम भूमिका निभाती हैं। फिल्‍म ‘पानीपत’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जीनत अमान इस हफ्ते से फिल्म की शूटिंग करेंगी। ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेंडिस की कार की टक्‍कर से बुजुर्ग की मौत, गिरफ्तार हुए

कोलंबो : श्रीलंका के क्रिकेटर कुसाल मेंडिस को रविवार को गिरफ्तार किया गया जब उनकी गाड़ी से टकराकर एक साइकिल सवार की मौत हो गई। आगे पढ़ें »

क्विंटन दूसरी बार बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर, महिलाओं में लॉरा सर्वश्रेष्ठ

जोहानसिबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के सीमित ओवरों के क्रिकेट कप्तान क्विंटन डिकॉक को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के वार्षिक पुरस्कार समारोह में साल का सर्वश्रेष्ठ आगे पढ़ें »

ऊपर