इस फिल्म में बिजनेसमैन के किरदार में दिखेंगे सलमान खान

मुंबईः फिल्म ‘भारत’ की अपार सफलता के बाद सलमान खान अब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में बिजनेसमैन का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। लम्बे वक्त के बाद सलमान खान और भंसाली इस फिल्म में साथ काम करते नजर आयेंगे। इससे पहले सलमान और भंसाली की जोड़ी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम कर चुकी है। फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में सलमान के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट इश्क लड़ाती नजर आयेंगी। इस फिल्म को लेकर अभी से ही सलमान और आलिया के फैन्स में उत्साह देखा जा सकता है।

सलमान की पुरानी फिल्मों पर आधारित कहानी

सूत्रों की मानें तो फिल्म ‘इंशाल्लाह’ की कहानी सलमान की ही एक पुरानी फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से काफी मेल खाती हुई हो सकती है। तो वहीं फिल्म का दूसरा भाग ‘जानम समझा करो’ से मेल खाता होगा। फिल्म इंशाल्लाह में सलमान एक 40 वर्षीय बेपरवाह अमेरिकी बिजनेसमैन के किरदार में होंगे और अभिनेत्री आलिया भट्ट 20 साल की एक महत्वाकांक्षी लड़की का किरदार निभाएंगी जो अभिनेत्री बनना चाहती है।

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह होगी

फिल्म में सलमान की बेपरवाही से परेशान होकर उनके पिता शर्त रखतें हैं कि सलमान को अपनी जीवनशैली में परिवर्तन लाना होगा और शादी करनी होगी। इसी बीच सलमान आलिया से मिलकर उनको शादी के नकली नाटक में शामिल करेंगे लेकिन बाद में दोनों असलियत में एक दूसरे को दिल दे बैठेंगे।

बता दें कि फिल्म ईद के मौके पर 2020 में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर