इस फिल्म में अमिताभ को पहचानना बेहद मुश्किल होगा

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन की अदाकारी के लोग ऐसे ही कायल नहीं हैं। अपने किरदारों में जान फूंक देने वाले अभिनय का उन्होंने लोहा मनवा रखा है। अब अमिताभ अपनी फिल्मों की सूची में एक और नाम जोड़ने जा रहे हैं। ‌अमिताभ सुजीत सरकार के निर्देशन में बनने वाली कॉमेडी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ नजर आयेंगे। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू की जा चुकी है। हाल ही में फिल्म में अमिताभ के फर्स्ट लुक को दर्शकों के साथ साझा किया है जिसमें उनको पहचानना बेहद कठिन है।
तस्वीरें लीक होने के बाद बढ़ी सुरक्षा
खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद अमिताभ की कुछ तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं थी। फिल्म निर्माता इससे बहुत नाराज हुए थे। इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद लोगों से इस बारे में पूछताछ के बाद लापरवाही के लिए टीम के लोगों को लताड़ भी लगाई गई थी। इस घटना के बाद सेट पर सुरक्षा के और कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं, जिससे बीते दिन शूटिंग शुरू करने में भी देरी हुई। अब सेट पर मोबाइल लाना वर्जित कर दिया गया है और हर जगह ‘नो रिकॉर्डिंग और नो मोबाइल फोन्स’ लिखे साईन बोर्ड देखे जा सकते हैं।

बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बड़ी दाढ़ी, चश्मा और प्रोस्थेटिक नाक के साथ एक खडूस बूढ़े के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म पीकू के बाद सुजीत सरकार के साथ अमिताभ की ये दूसरी पारी होगी। वहीं फिल्म विकी डोनर के बाद आयुष्मान खुराना भी सुजीत के साथ फिर से काम करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर