इस फिल्म का इंतजार करना फैन्स को पड़ेगा भारी

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरूख खान की फिल्म ‘डॉन’ के अगले सीक्वल का इतंजार उनके चाहने वाले बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। लेकिन उनके लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ‘डॉन’-2 के बाद अब इसका अगला भाग नहीं बनाया जाएगा। फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ‘डॉन’ को बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि खुद शाहरूख भी इस सीरीज का हिस्सा नहीं बनना चाहते।

सीक्वल को लेकर नहीं कोई आईडिया

फिल्म के निर्देशक-अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों निर्देशन के अलावा शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वे अपने अभिनय और गायकी के करियर पर फोकस कर रहे हैं। ‘डॉन’-2 के बाद पिछले नौ सालों में उन्होंने किसी फिल्म का निर्देशन भी नहीं किया है। जिससे ये साफ है कि ‘डॉन’-3 को बनाने का उनका मूड नहीं है। वहीं सूत्रों कहना है कि फरहान अख्तर के पास ‘डॉन’ सीरीज को लेकर कोई स्क्रिप्ट, कोई आइडिया नहीं है। उनके एक करीबी मित्र ने बताया कि ‘डॉन’ के सीक्वल की तरफ फरहान का बिल्कुल भी झुकाव नहीं है।

फरहान ने हाल ही में शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म की है। फरहान अब राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ में अपने किरदार को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। ‘तूफान’ में फरहान एक बॉक्सर के किरदार में दिखेंगे और इस फिल्म का शू‌टिंग 2020 तक चलने वाली है। ऐसे में ‘डॉन’-3 के बनने के फिलहाल कोई आसार नजर नहीं आ रहे।

बता दें कि ‘डॉन’-2 में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थे और 57वें फिल्मफेयर अवार्ड के कई कैटेगरी में इस फिल्म को नॉमिनेट भी किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर