इस अभिनेत्री ने श्रीदेवी की बायोपिक में काम करने की जताई इच्छा

मुंबईः चांदनी, मिस्टर इंडिया, जुदाई जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच न हो लेकिन उनके प्रशंसकों की सूची में आज भी कोई कमी नहीं है। श्रीदेवी के इन प्रशंसकों में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्री भी शामिल हैं। हाल ही में दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने भी बताया कि वह श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं और श्रीदेवी पर बनने वाली बायोपिक में काम करना चाहती हैं।

तमन्ना ने कहा, ‘‘मैं बचपन से ही श्रीदेवी की फैन रही हूं। मैं उनके जीवन पर बन रही बायोपिक का हिस्सा बनना चाहती हूं, मैं पर्दे पर श्रीदेवी की भूमिका निभाना चाहती हूं।’’ श्रीदेवी के निधन पर तमन्ना ने उनको श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट भी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ,‘जिन्हें आप प्रेरक के तौर पर देखते हो, उनका अचानक चले जाना आपको अखरता हैं। श्रीदेवी के कारण ही मैं सिनेमा के तिलस्म में विश्वास कर पाई। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि वह नहीं हैं। यह सिने जगत के लिए काला दिन है। ’’
बता दें कि तमन्ना मशहूर फिल्म बाहुबली के दोनों भाग में काम कर चुकी हैं और इसके अलावा उन्होंने कई सारी दक्षिण भारतीय फिल्में भी की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर