इस अभिनेत्री ने श्रीदेवी की बायोपिक में काम करने की जताई इच्छा

मुंबईः चांदनी, मिस्टर इंडिया, जुदाई जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच न हो लेकिन उनके प्रशंसकों की सूची में आज भी कोई कमी नहीं है। श्रीदेवी के इन प्रशंसकों में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्री भी शामिल हैं। हाल ही में दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने भी बताया कि वह श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं और श्रीदेवी पर बनने वाली बायोपिक में काम करना चाहती हैं।

तमन्ना ने कहा, ‘‘मैं बचपन से ही श्रीदेवी की फैन रही हूं। मैं उनके जीवन पर बन रही बायोपिक का हिस्सा बनना चाहती हूं, मैं पर्दे पर श्रीदेवी की भूमिका निभाना चाहती हूं।’’ श्रीदेवी के निधन पर तमन्ना ने उनको श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट भी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ,‘जिन्हें आप प्रेरक के तौर पर देखते हो, उनका अचानक चले जाना आपको अखरता हैं। श्रीदेवी के कारण ही मैं सिनेमा के तिलस्म में विश्वास कर पाई। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि वह नहीं हैं। यह सिने जगत के लिए काला दिन है। ’’
बता दें कि तमन्ना मशहूर फिल्म बाहुबली के दोनों भाग में काम कर चुकी हैं और इसके अलावा उन्होंने कई सारी दक्षिण भारतीय फिल्में भी की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर