इस अभिनेत्री ने अपना बाल्ड लुक किया शेयर, हैरान रह गए लोग

मुंबईः बॉलीवुड में अभिनेत्री सयानी गुप्ता हमेशा कुछ हटके काम करने के लिए जानी जाती हैैं। अपने किसी भी रोल में जान डाल देने की प्रतिभा बहुत ही कम कलाकारों में देखने को मिलती है। सयानी फिल्मों में अपने रोल के लिए हर बदलाव से गुजरती हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में काम को लेकर सयानी को खूब वाहवाहियां मिल रही हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया बाल्ड लुक शेयर किया है जिसके बारे में जानने के लिए लोगों में खलबली मच गई है। इस फोटो में सयानी के सिर पर एक भी बाल नजर नहीं आ रहे हैं। सयानी के इस लुक की पूरी इंडस्ट्री में चर्चा हो रही है। अभिनेत्री के इस कदम को बहुत ही साहसी बताया जा रहा है। सयानी के प्रसंशक उनकी इस तस्वीर को देखकर हैरान हैं।

नया प्रोजेक्ट, नया लुक

सयानी ने अपने प्रति उनके फैन्स की चिंता को दूर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने लुक के पीछे का कारण बताया है। उन्होंने बताया कि एक नए प्रोजेक्ट के लिए उनका ये लुक रखा गया है। उनकी वीडियो में साफ दिख रहा है कि उनके बाल बिल्कुल सही सलामत हैं। मेकअप और प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करके सयानी के इस नए लुक को बनाया गया है। पोस्ट शेयर करते हुए कैप्‍शन में सयानी ने लिखा है कि, ‘सॉरी गाइज, इस हौसला अफजाई के लिए शुक्रिया। मैं किसी दिन यकीनन ऐसा करूंगी जब मुझे बाल्ड रोल करना होगा। लेकिन ये महज एक ट्रांसिशन है। जिसे प्रशांत और प्रवीण ने किया है।’ बता दें कि सयानी के इस पोस्ट पर दिया मिर्जा, मोनिका डोगरा और अनुभव सिन्हा ने भी कंमेट किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhankhad

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बोले, ‘मैं राज्य सरकार के अधीन नहीं’

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राज्य सरकार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच जारी तनातनी बढ़ती जा रही है। दरअसल इस विवाद आगे पढ़ें »

rajnath

पाक की गीदड़भभकी पर बोले राजनाथ, भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम

नई दिल्ली : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि भारत पर बुरी नजर डालने वालों को मुहतोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर