इस अभिनेत्री को मीडिया से भिड़ना पड़ा भारी, निर्माता ने लिखित में मांगी माफी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के एक प्रोमोशनल इवेंट के दौरान कंगना की एक पत्रकार जस्टिन राव से बहस का मामला बढ़ गया है। कंगना से माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी कड़े शब्दों में निंदा भी की जा रही है। इस मामले को लेकर फिल्म को भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नामक संस्था ने कंगना की इस फिल्म का पूरी तरह से बहिष्कार करने का फैसला किया है। साथ ही संस्‍था ने फिल्म को कोई मीडिया कवरेज न देने की भी बात कही है। अब फिल्म की निर्माता एकता कपूर ने इस मामले में लिखित में माफी मांगी है।

पत्रकार को सुनाई खरी-खोटी

पिछले दिनों फिल्म के नए गाने ‘वखरा स्वैग’ के प्रोमोशनल इवेंट के दौरान कंगना ने एक पत्रकार को काफी खरी-खोटी सुनाई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंगना ने पत्रकार को कहा कि,”तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो। कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।” पत्रकार ने जब इस बात का विरोध किया तो कंगना ने कहा कि “तुम्हारे लिए ऐसा करना ठीक है? तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?” ये विवाद केवल यहीं तक नहीं रहा बल्कि इस इवेंट के बाद कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर मीडिया के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। कंगना से बहस का बदला लेते हुए रंगोली ने लिखा कि, “एक बात का वादा करती हूं, कंगना से माफी नहीं मिलेगी, इन बिकाऊ, नंगे, देशद्रोही, देश के दलाल मीडिया वालों को, मगर वो तुमको धो धो कर सीधा जरूर करेगी। देखते जाओ, तुमने गलत इंसान से माफी की मांग की है।”

एकता ने जारी किया स्टेटमेंट

कंगना और पत्रकार की बहस के बढ़ते विवाद को लेकर अब एकता की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए माफी मांग ली गई है। साथ ही घटना पर खेद भी जताया गया है। बालाजी के बयान में लिखा गया है कि “संबंधित लोगों के लिए, 7 जुलाई 2019 को सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर ‘जजमेंटल है क्या’ की अभिनेत्री और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुए विवाद के बारे में काफी कुछ लिखा जा रहा है। दुर्भाग्य से घटना ने अप्रिय मोड़ ले लिया है। इसमें शामिल लोगों ने निष्पक्ष रूप से अपने-अपने दृष्टिकोण रखे। लेकिन यह हमारी फिल्म के इवेंट पर हुआ। इसलिए प्रोड्यूसर होने के नाते हम माफी चाहते हैं और इस अप्रिय घटना पर खेद व्यक्त करते हैं। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारा उद्देश्य किसी का अपमान करने या किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। हमारी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि इस एक घटना की वजह से टीम की मेहनत को खराब न होने दें।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर