इस अभिनेत्री के साथ ट्विटर पर हुई बदसलूकी, बचाव में उतरी मुंबई पुलिस

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार फिर से स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, ट्विटर पर दीपक तिवारी नाम के एक व्यक्ति ने स्वरा के साथ बहुत बदसलूकी की। दीपक ने ट्वीट करके स्वरा को काफी अपशब्द कहे हैं। ‌इसी बदसलूकी का जवाब देते हुए स्वरा ने अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए इस मामले में कार्रवाई करने का आवेदन किया है। स्वरा ने अपने पोस्ट में लिखा कि,’पागल, गर्वित, भाग्यशाली राष्ट्रवादी और हिंदू’ अपने शब्दों से खुद को (और मेरे) धर्म और राष्ट्र को शर्मसार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह उत्पीड़न और छेड़छाड़ है।’ बता दें कि कुछ दिनों पहले ही स्वरा ने अलीगढ़ मर्डर केस को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद उनको खूब ट्रोल किया गया था।

बचाव में उतरी मुंबई पुलिस

स्वरा के इस ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस तुरन्त हरकत में आ गई और स्वरा का बचाव किया। उन्होंने तुरन्त ही स्वरा को इस मामले में जवाब देते हुए कहा कि ‘हम आपको फॉलो कर रहे हैं। कृपया अपना नंबर हमें इनबॉक्स कर दें हम इस मामले को प्राथमिकता से देखेंगे।’ अपने पोस्ट पर मुंबई पुलिस का तुरन्त जवाब पाते ही स्वरा ने उनका आभार व्यक्त किया साथ ही तारिफ भी की। अभिनेत्री ने धन्यवाद करते हुए लिखा कि, ‘वाह..तुरन्त जवाब देने के लिए और हर समय सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के लिए आपका धन्यवाद।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए बंगाल के 71 लोगों की पहचान कर ली गई है : ममता 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने बुधवार को बताया कि कुल 71 लोग  बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के लिए आगे पढ़ें »

ममता ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, मांगी 25 हजार करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को पत्र लिखकर 25,000 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता मांगी है आगे पढ़ें »

ऊपर