इस अभिनेत्री के साथ ट्विटर पर हुई बदसलूकी, बचाव में उतरी मुंबई पुलिस

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार फिर से स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, ट्विटर पर दीपक तिवारी नाम के एक व्यक्ति ने स्वरा के साथ बहुत बदसलूकी की। दीपक ने ट्वीट करके स्वरा को काफी अपशब्द कहे हैं। ‌इसी बदसलूकी का जवाब देते हुए स्वरा ने अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए इस मामले में कार्रवाई करने का आवेदन किया है। स्वरा ने अपने पोस्ट में लिखा कि,’पागल, गर्वित, भाग्यशाली राष्ट्रवादी और हिंदू’ अपने शब्दों से खुद को (और मेरे) धर्म और राष्ट्र को शर्मसार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह उत्पीड़न और छेड़छाड़ है।’ बता दें कि कुछ दिनों पहले ही स्वरा ने अलीगढ़ मर्डर केस को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद उनको खूब ट्रोल किया गया था।

बचाव में उतरी मुंबई पुलिस

स्वरा के इस ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस तुरन्त हरकत में आ गई और स्वरा का बचाव किया। उन्होंने तुरन्त ही स्वरा को इस मामले में जवाब देते हुए कहा कि ‘हम आपको फॉलो कर रहे हैं। कृपया अपना नंबर हमें इनबॉक्स कर दें हम इस मामले को प्राथमिकता से देखेंगे।’ अपने पोस्ट पर मुंबई पुलिस का तुरन्त जवाब पाते ही स्वरा ने उनका आभार व्यक्त किया साथ ही तारिफ भी की। अभिनेत्री ने धन्यवाद करते हुए लिखा कि, ‘वाह..तुरन्त जवाब देने के लिए और हर समय सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के लिए आपका धन्यवाद।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलियाई ओपन पर बारिश का असर, सेरेना और फेडरर की जीत से शुरुआत

मेलबर्न : सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर ने आस्ट्रेलियाई ओपन में सोमवार को जीत से शुरुआत की जिसके बाद बारिश के कारण अफरा-तफरी का माहौल आगे पढ़ें »

आश्रय गृह केस में ब्रजेश ठाकुर समेत 19 दोषी करार

दिल्ली की अदालत अब सजा को लेकर 28 जनवरी को करेगी सुनवाई, अभियुक्तों में 12 पुरष व 8 महिलाएं नयी दिल्ली/पटनाः मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले में आगे पढ़ें »

खाने में रोजाना लें यह नमक, बीमारियां रहेंगी दूर

पीएम मोदी ने याद किया कोलकाता टेस्ट, छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए कुंबले, द्रविड़ तथा लक्ष्मण का दिया उदाहरण

pak

पाक ने अमेरिका के सामने फैलायी झोली, कहा- एफएटीएफ की ‘निगरानी सूची’ से निकलवाए

रोड शो के कारण वक्त पर नहीं पहुंच सके केजरीवाल, अब कल करेंगे नामांकन

bangladesh

बांग्लादेशी अदालत ने राजनीतिक रैली पर बम हमले के 10 दोषियों को मौत की सजा सुनाई

momota

एनपीआर है खतरनाक खेल, एनआरसी का पूर्व संकेत : ममता

ज्वेलरी व्यापारियों को केंद्र सरकार ने भेजा नोटिस, कैट ने अपील की तारीख बढ़ाने का आग्रह किया

SUKHOI

ब्रह्मोस से लैस सुखोई आज से करेंगे हिंद महासागर की निगरानी, पाक-चीन पर नजर

ऊपर