इस अभिनेता के साथ डेब्यू करने को तैयार हैं मानुषी…

मुंबईः बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी स्टार किड्स की एंट्री होती रहती है। इसी बीच 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल करने वाली हसिना मानुषी छिल्लर भी अब फिल्मी दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक मानुषी बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ बायोपिक फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ऐतिहासिक योद्धा रहे पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में साथ काम करते नजर आएंगे।
यशराज बैनर के तले फिल्म
चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनने जा रही पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस करेगा। पिछले दिनों अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहीं मानुषी छिल्लर फिल्म में राजकुमारी संयुक्ता का रोल निभाएंगी। मानुषी इन दिनों अपने डेब्यू की तैयारी में व्यस्त हैं। इतना ही नहीं मानुषी एक्टिंग और डांस वर्कशॉप भी अटेंड कर रही हैं।
मानुषी ने जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब
गौरतलब है कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने 54वीं फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2017 का खिताब जीता था। 21 वर्षीय मानुषी दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वीमेन से पढ़ाई की है। मानुषी एक ऐसे परिवार से आती हैं, जहां कोई भी मनोरंजन या सौंदर्य प्रतियोगिता से वास्ता नहीं रखता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लॉर्ड माउंटबेटन ने किया भारत के बंटवारे का ऐलान

नयी दिल्ली : तीन जून का दिन भारत के इतिहास और भूगोल को बदलने वाले दिन के तौर पर इतिहास में दर्ज है। वर्ष 1947 आगे पढ़ें »

अब फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उपयोगकर्ता सारेगामा के गाने का कर सकेंगे उपयोग

नयी दिल्ली : सारेगामा ने बुधवार को कहा कि उसने फेसबुक के साथ एक वैश्विक समझौता किया है, जिसके तहत फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उसके आगे पढ़ें »

ऊपर