इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे वरुण-नताशा, 5 दिनों तक होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन

मुंबई : कोरोना की वजह से भले ही साल 2020 बी टाउन के लिए उदासी भरा रह। लेकिन नए साल की शुरुआत बी टाउन और इससे जुड़े लोगों के लिए नई खुशियों के साथ हो रही है। हाल ही में अनुष्का और विराट के घर आई नन्हीं परी ने पूरे बॉलीवुड में खुशियां बिखेर दी। वहीं अब इसी महीने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के घर शहनाई बजने जा रही है। बी-टाउन के सेलेब्स और वरुण के फैंस को इस खबर का बेसब्री से इंतेजार था। बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा जनवरी के आखिरी सप्ताह में शादी के बंधन में बंधेंगे। इनकी शादी के लिए लोकेशन भी तय कर लिया गया है।

पांच दिनों तक ग्रैंड सेलिब्रेशन

पिछले दो दिनों से खबरें गर्म हैं कि दोनों की शादी के लिए अलीबाग की एक लोकेशन को चुना गया है। दोनों ही परिवारों ने इस फंक्शन को सीक्रेट रखने का तय किया है। कोविड संकट की वजह से धवन और दलाल परिवार ज्यादा लोगों की गैदरिंग नहीं चाहते हैं, इसी वजह से शादी के फंक्शन में सिर्फ प्राइवेट लोगों को ही इनवाइट किया गया है। सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक शादी का ये ग्रैंड प्राइवेट फंक्शन अलीबाग में 22 जनवरी से 26 जनवरी तक चलेगा। यह भी खबरें आ रही हैं कि नताशा अपना ब्राइडल ड्रेस खुद डिजाईन करेंगी।

स्कूल फ्रेंड से लाइफ पार्टनर

हालांकि लंबे वक्त से रिलेशनशिप में रहे वरुण और नताशा कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर सामने नहीं आए हैं। दोनों ही अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं हालांकि दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार कई मौकों पर देखा भी जा चुका है। वरुण और नताशा स्कूल टाइम से एक दूसरे के साथ हैं। ये लव स्टोरी ना सिर्फ स्पेशल है बल्कि कई मायनों में काफी फिल्मी भी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कालीघाट में कार में मिला व्यक्ति का शव

कोलकाता : कालीघाट थानांतर्गत एसपीएम रोड पर कार के अंदर से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम विरेन्द्र कुवर है। वह आगे पढ़ें »

माघ पूर्णिमा आजः भूल कर भी न करें ये 10 काम

कोलकाताः 27 फरवरी को माघ पूर्णिमा मनाया जाएगा। इसे माघ मास के शुक्ल पक्ष की आखिरी तिथि को मनाने की परंपरा है। इस दिन स्नान, आगे पढ़ें »

ऊपर