इंस्टा-ट्विटर पोस्ट डिलीट करने के बाद फिर एक्टिव हुईं दीपिका, फैन्स के नाम जारी किया ऑडियो

dipika

मुंबई : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने नए साल के मौके पर अपने तमाम फैन्स को मायूस करने का काम किया। उन्होंने एक झटके में अपने सारे इंस्टा पोस्ट और ट्वीट डिलीट कर डाले। दीपिका की तरफ से जब ये एक्शन लिया गया तब फैन्स हैरान रह गए। जो सेलेब सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव हो, जिसके करोड़ों में फैन्स हों, उसका यूं सबकुछ डिलीट करना समझ से परे लगा। अब उन तमाम फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। दीपिका पादुकोण दोबारा सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने दोनों ट्विटर और इंस्टाग्राम पर नए साल के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है।

वीडियो के जमाने में एक्ट्रेस ने अपनी आवाज के जरिए फैन्स के नाम एक संदेश दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक 30 सेकेंड का ऑडियो शेयर किया है। ऑडियो में दीपिका ने सभी को नए साल की बधाई दी है। वे कहती सुनाई दे रही हैं- आप सभी का मेरा ऑडियो डायरी में स्वागत है जहां मैं अपने विचार आपके सामने रखूंगी। ये बात आप सभी मानेंगे कि साल 2020 अनिश्चितताओं से भरा रहा। लेकिन मेरे लिए ये साल काफी कुछ सीखने वाला भी रहा।

दीपिका आगे कहती हैं- मेरे लिए 2020 कृतज्ञता व्यक्त करने वाला साल भी रहा। अब 2021 के लिए मैं बस यहीं कह सकती हूं कि आप सभी स्वस्थ रहें और आपके मन को शांति मिले। सभी को नए साल की शुभकामनाएं। अब जितनी तेजी से खबर फैली थी कि दीपिका ने अपने सारे पोस्ट डिलीट कर लिए हैं, अब उतनी ही तेजी से उनका ये ऑडियो भी वायरल हो गया है। एक्ट्रेस के सभी फैन्स अब खुश नजर आ रहे हैं। अटकलें ऐसी भी हैं कि एक्ट्रेस कोई नई ऑडियो सीरीज शुरू कर सकती हैं।

कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जो दीपिका के इस फैसले को पीआर से प्रेरित बता रहे हैं। उनकी नजरों में ये सुर्खियों में आने के लिए लिया गया एक पीआर स्टंट हैं। अब असल वजह क्या रही होगी, ये तो खुद दीपिका ही बता पाएंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय बालिका दिवस पर देश की बेटी बनाम कन्याश्री

बंगाल में कन्याश्री ने लड़कियों को सशक्त बनाया - ममता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी जन्म जयंती पर पराक्रम दिवस बनाम देशनायक दिवस शनिवार को देखा गया। आगे पढ़ें »

ऊपर