इंस्टाग्राम पर जैकलीन को इस शख्स से मांगनी पड़ी माफी

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर एक टिक-टॉक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जोक क्रैक कर रही हैं। उनके साथ इस वीडियो में बीटाउन के फेमस डिजाइनर मिकी कॉन्ट्रैक्टर भी नजर आ रहे हैं, जो उनके चुटकुले पर हंसते दिखे। हालांकि इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही जैकलीन ने माफी भी मांगी है।

‘कपिल शर्मा शो’ का चुटकुला बोल हंसने लगी

टिक-टॉक वीडियो में जैकलीन ‘कपिल शर्मा शो’ के फेमस किरदार बच्चा यादव का एक चुटकुला बोलती दिखाई दे रही हैं। वह बड़े ही मजेदार अंदाज में इस जोक को पर लिप सिंक करती हैं और फिर हंसने लगती हैं। उनके साथ मिकी भी हंसते हैं।

माफी में लिखा…

वीडियो पोस्ट करते हुए जैकलीन ने मिकी से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा ‘सॉरी मिकी मैंने आपके साथ ऐसा किया’। इसके साथ उन्होंने लाफिंग और किस इमोजी का इस्तेमाल किया। वैसे इस स्टेटस को पढ़ा जाए तो लगता है कि जैकलीन ने जबरन मिकी को अपने इस टिक-टॉक वीडियो का हिस्सा बनाया था, शायद यही वजह है कि उन्होंने अपने इस दोस्त से माफी मांगी। अब असलियत क्या है यह तो जैकलीन और मिकी ही जानते होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर