‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ में हटके है अर्जुन का रोल

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और इसमें उनका किरदार सामान्य हीरो की छवि से काफी हटकर है।
अधिकारी प्रभात की भूमिका निभा रहे हैं

अर्जुन फिल्म में खुफिया ब्यूरो के अधिकारी प्रभात की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि यह एक हीरो की बंधी-बंधाई छवि से अलग है लेकिन प्रेरणादायक कहानी है। अर्जुन ने कहा कि इस फिल्म में उन पर हिंदी फिल्म के हीरो की बंधी-बंधाई छवि वाला किरदार निभाने का दबाव नहीं था। यह नए दौर की एक व्यवसायिक फिल्म है। उन्हें हर किसी से इस प्रेरणादायक कहानी को देखने की उम्मीद है।
इस दिन होगी रिलीज
उन्होंने कहा ‘किरदार में हीरोगिरी की कमी हो सकती है पर फिल्म में जो हीरोगिरी है, वह मेरे लिए काफी उत्साह भरी और नयी है। यह मेरे साथ इस तरह रहा कि मुझे लगता है कि मुझे ऐसी फिल्में करने में मजा आएगा।’  राज कुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण गुप्ता, मायरा कर्ण और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने मिलकर किया है।


शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर