इंटरनेशनल फिल्मों को पीछे छोड़, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में ‘सुई धागा’ ने मारी बाजी

नई दिल्ली : अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ ने इंटरनेशनल फिल्मों को पीछे छोड़ कर शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक प्रतियोगिता की श्रेणी में अपना स्‍थान पक्का कर लिया है। यह ‌फिल्म आत्मनिर्भरता के जरिये सम्मान और प्यार पाने की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के मुख्य किरदार मौजी (वरुण) और ममता (अनुष्का) का सपना है कि एक दिन उनका अपना व्यवसाय हो। इस फिल्म के निमार्ता मनीष शर्मा ने एक बयान में कहा कि ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ की कहानी भारत में स्थानीय कारीगरों की अंतर्निहित उद्यमशीलता की भावना को विशेष सलाम है।” उन्होंने यह भी बताया कि “मैं शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक जैसे प्रतिष्ठित मंच पर मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए काफी उत्सुक हूं। ”

फिल्म के मुख्य किरदार वरुण ने कहा कि “मुझे आशा है कि इस फेस्टिवल में हमारी फिल्म लोगों का दिल जीत लेगी और वहां के लोगों को भारत में बनी हमारी ये फिल्म पसंद आएगी” वहीं अनुष्का का कहना है कि ये फिल्‍म मानव विजय की अद्भुत कहानी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्‍ली में 1 नवंबर से नहीं खुलेंगे स्‍कूल, अगले आदेश तक बंद : मनीष सिसोदिया

नई दिल्‍ली : देश की राजधानी दिल्ली में 1 नवंबर से 12वीं तक के स्कूल नहीं खुलेंगे। कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के आगे पढ़ें »

तेजस्वी ने मुंगेर की घटना में पुलिस की भूमिका की तुलना जनरल डायर के कृत्य से की

पटना : मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई गोलीबारी और पुलिस लाठीचार्ज की घटना की जांच उच्च न्यायालय की निगरानी में कराये जाने की आगे पढ़ें »

ऊपर