आ गई दीपिका-रणवीर की शादी की फाइनल तारीख!

मुंबईः काफी अरसे से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन अब दोनों की शादी की तारिख तय हो गई है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 10 नवंबर को होने वाली है। दोनों की शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी। सूत्रों के मुताबिक दोनों परिवार उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे, मगर बात नहीं बन सकी। हालांकि, यह लगभग तय है कि विराट-अनुष्का की तरह दीपिका-रणवीर भी मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। हालांकि अभी तक रणवीर या दीपिका की ओर से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।
बैंगलोर में होगी शादी
ऐसा तकरीबन मुमकिन है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी, बैंगलोर में ही हो और इसके बाद होने वाली ग्रैंड पार्टी को मुंबई में किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद रहेंगे।
एक-दूसरे के तस्वीर पर करते हैं कमेंट
रणवीर अक्सर ही दीपिका की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वीडियो में दीपिका ‘झक्कास’ शब्द का मतलब बताती नजर आ रही हैं। रणवीर से दीपिका के इस पोस्ट पर कमेंट किया ‘हाहाहाहा झक्कास!!! ये एक भावना है!!!’ इतना ही नहीं इसके आगे रणवीर ने दिल का इमोजी भी बनाया है। इस मामले में दीपिका भी रणवीर से पीछे नहीं हैं। दीपिका ने रणवीर की हाल ही में एक हॉट तस्वीर पर कमेंट किया था ‘मेरा…’ साथ ही दीपिका ने भी दिल का इमोजी बनाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर