आलोक नाथ को फिल्म में रखने के तनुश्री दत्ता के सवाल पर अजय ने दिया जवाब


मुंबईः मीटू अभियान के तहत बॉलीवुड सहित पूरे देश में हलचल मचाने वाली तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के लीड एक्टर अजय देवगन और निर्माताओं पर आलोक नाथ के साथ काम करने पर सवाल उठाए थे। वहीं अब अजय ने आलोक नाथ के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर सफाई दी है।
आरोप लगने के पहले खत्म हो चुकी थी शूटिंग
अजय देवगन ने कहा- फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 को खत्म हो गई थी। क्योंकि पहले फिल्म अक्टूबर को रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। वहीं आलोक नाथ के सीन्स ज्यादातर आउटडोर लोकेशन पर शूट किए गए हैं। इसलिए उनके हिस्से की शूटिंग और भी जल्दी पूरी कर ली गई थी। आलोक ने अगस्त 2018 को अपनी शूटिंग पूरी कर ली थी। उन पर आरोप अक्टूबर में लगे तब तक शूटिंग का काम खत्म हो गया था। इसके बाद सभी कलाकार अपने अगले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए थे। ऐसे में आलोक को रिप्लेस कर किसी और के साथ दोबारा सीन शूट करना नामुमकिन था। अगर हम ऐसा करते तो प्रोड्यूसर्स का काफी नुकसान होता।
करता हूं महिलाओं का सम्मान
अजय ने आगे कहा ‘मी टू अभियान को लेकर आज भी मेरे वही विचार हैं। हम महिलाओं का सम्मान करते हैं। उनके साथ अपराध करने वालों के हम सख्त खिलाफ हैं।’

तनुश्री ने अजय पर लगाए थे ये आरोप
तनुश्री ने अजय पर निशाना साधते हुए अपने एक स्टेटमेंट में कहा था ‘ये जगह झूठे और कपटी लोगों से भरी पड़ी है।’ तनुश्री के मुताबिक अगर आलोक नाथ के साथ कुछ सीन शूट हो गए थे तो दुष्कर्म और यौन शोषण के आरोपों के बाद आलोक को फिल्म से निकाल कर किसी और पर ये सीन दोबारा शूट किए जा सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। आरोप के बावजूद उसे फिल्म से नहीं निकाला गया। अजय ने आरोपी को बॉलीवुड में वापसी करने में मदद की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर