आलोक नाथ को फिल्म में रखने के तनुश्री दत्ता के सवाल पर अजय ने दिया जवाब


मुंबईः मीटू अभियान के तहत बॉलीवुड सहित पूरे देश में हलचल मचाने वाली तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के लीड एक्टर अजय देवगन और निर्माताओं पर आलोक नाथ के साथ काम करने पर सवाल उठाए थे। वहीं अब अजय ने आलोक नाथ के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर सफाई दी है।
आरोप लगने के पहले खत्म हो चुकी थी शूटिंग
अजय देवगन ने कहा- फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 को खत्म हो गई थी। क्योंकि पहले फिल्म अक्टूबर को रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। वहीं आलोक नाथ के सीन्स ज्यादातर आउटडोर लोकेशन पर शूट किए गए हैं। इसलिए उनके हिस्से की शूटिंग और भी जल्दी पूरी कर ली गई थी। आलोक ने अगस्त 2018 को अपनी शूटिंग पूरी कर ली थी। उन पर आरोप अक्टूबर में लगे तब तक शूटिंग का काम खत्म हो गया था। इसके बाद सभी कलाकार अपने अगले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए थे। ऐसे में आलोक को रिप्लेस कर किसी और के साथ दोबारा सीन शूट करना नामुमकिन था। अगर हम ऐसा करते तो प्रोड्यूसर्स का काफी नुकसान होता।
करता हूं महिलाओं का सम्मान
अजय ने आगे कहा ‘मी टू अभियान को लेकर आज भी मेरे वही विचार हैं। हम महिलाओं का सम्मान करते हैं। उनके साथ अपराध करने वालों के हम सख्त खिलाफ हैं।’

तनुश्री ने अजय पर लगाए थे ये आरोप
तनुश्री ने अजय पर निशाना साधते हुए अपने एक स्टेटमेंट में कहा था ‘ये जगह झूठे और कपटी लोगों से भरी पड़ी है।’ तनुश्री के मुताबिक अगर आलोक नाथ के साथ कुछ सीन शूट हो गए थे तो दुष्कर्म और यौन शोषण के आरोपों के बाद आलोक को फिल्म से निकाल कर किसी और पर ये सीन दोबारा शूट किए जा सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। आरोप के बावजूद उसे फिल्म से नहीं निकाला गया। अजय ने आरोपी को बॉलीवुड में वापसी करने में मदद की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर