आलिया सिर्फ गंगूबाई में गुम हैं…

मुंबई : अभिनेत्री आलिया भट्ट को कई मीडियावाले नंबर एक नायिका का प्रबल दावेदार कह रहे हैं। पर वह खुद इस तरह की रैट रेस से अपने आपको हमेशा दूर रखती हैं। इसलिए वह किसी बयानबाजी से बहुत दूर रहना चाहती हैं। उनके मुताबिक अब जाकर उन्हें बहुत चैलेंजिंग रोल मिल रहे हैं, जिनका वह पूरा उपयोग करना चाहती हैं। इस साल उनकी दो अहम फिल्में गंगूबाई काठियारी और अयन मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र रिलीज होनेवाली थी, पर इनका रिलीज अब नए साल में ही होगा।
अपने चैलेंजिंग रोल ‌आलिया ने दिया ये जवाब
27 की हो चुकी आलिया में आज भी एक बाल सुलभ गुण साफ नजर आता है। ऐसे में भंसाली ने उनसे गंगूबाई का इतना चैलेंजिंग रोल कैसे करवा लिया। इस पर उनका एक ही जवाब होता है, यह सब सोचना निर्देशक का होता है। आलिया शुरू से ही अपने निर्देशकों पर बहुत ज्यादा निर्भर रहती है। गंगूबाई में उनके मुख्य किरदार के साथ ही अभिनेता अजय देवगन और इमरान हाशमी भी महत्वपूर्ण रोल कर रहे हैं।
रणवीर ने इस वजह से छोड़ी ये फिल्म
अजय से पहले उनका रोल भंसाली के प्रिय रणवीर सिंह करनेवाले थे। पर रणवीर को यह रोल बहुत छोटा लगा। लिहाजा भंसाली विशेष अनुरोध कर अजय देवगन को इस रोल के लिए ले आए। जहां तक एक दूसरे एक्टर इमरान हाशमी का सवाल का हैै, उनके पास इस समय काम का बहुत अभाव था। ऐसे में उनके लिए यह छोटा-सा रोल भी प्राणवायु बना है। आलिया ऐसी बातों पर चर्चा करने के बजाए, सिर्फ अपने रोल में ध्यान दे रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

इंग्लैंड का भारत दौरा अगले साल तक के लिए टला

नयी दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैलेंडर को तहस नहस करने वाली कोरोना वायरस महामारी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ सितंबर-अक्टूबर में भारत की सीमित ओवरों आगे पढ़ें »

ऊपर