आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली पर मुकदमा, यह है पूरा मामला…

मुंबई : बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली और एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहली बार फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का जब से ऐलान किया गया है, फैंस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही संजय-आलिया की जोड़ी मुसीबतों में फंस गई है। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गंगूबाई के परिवार ने किया मुकदमा

दरअसल, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी मशहूर राइटर हुसैन जैदी की बुक ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है लेकिन इसी बीच गंगूबाई के परिवार की तरफ से फिल्म को लेकर सवाल उठा दिए गए हैं। उन्होंने फिल्म की कहानी पर आपत्ति जताई है। यही नहीं गंगूबाई के परिवार ने फिल्म के मेकर्स और आलिया भट्ट के खिलाफ बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में केस भी दर्ज करवाया है। कोर्ट ने इस मामले पर इन तीनों से 7 जनवरी 2021 को जवाब देने को कहा है।

चिंता में मेकर्स

गौरतलब है कि, एक ओर जहां फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है। सोशल मीडिया पर आलिया के गंगूबाई अवतार में रिलीज हुए पोस्टर वायरल हो रहे हैं। उसी दौरान फिल्म पर मामला दर्ज होने से मेकर्स के लिए बड़ी म‌ुसीबत खड़ी हो गई है। हालांकि, अभी इस मामले पर आलिया और संजय की तरफ से किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

कौन थीं गंगूबाई

गंगूबाई काठियावाड़ी अपने वक्त की एक बड़ी माफिया क्वीन थीं। गंगूबाई के पति ने उनको मजह 500 रुपये के लिए बेच दिया था। इसके बाद से ही गंगूबाई वेश्यावत्ति में लिप्त हो गई थीं। उन्होंने असहाय और जरुरतमंद लड़कियों के लिए काफी काम किया था। गंगूबाई के रोल में आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म में अजय देवगन केमियो रोल में नजर आने वाले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रिंग रोड पर जाने की जिद पर अड़े किसान, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

नई दिल्ली: आज गणतंत्र दिवस पर भारी सुरक्षा के बीच हजारों किसान अपने ट्रैक्टरों के साथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रवेश करेंगे, जबकि किसान संगठनों आगे पढ़ें »

गणतंत्र दिवस पर जामनगर की खास पगड़ी में नजर आए पीएम मोदी

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 72वें गणतंत्र दिवस समारोह के लिए खास तरह की पगड़ी का चुनाव किया है। उन्‍होंने इस बार गुजरात के आगे पढ़ें »

ऊपर