इस मशहूर अभिनेता पर लगा फिल्म की स्‍क्रिप्ट चुराने का आरोप, केस दर्ज

नई दिल्लीः हिन्दी सिनेमा के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बिते वर्ष कई फिल्मों में काम किया जो सुपर-डुपर हिट हुआ। लगातार उनकी दो फिल्में अंधाधुन और बधाई हो पर्दे पर हिट साबित हुईं। उनकी फिल्मों की कामयाबी के बाद इस साल उनके पास कई अच्छी फिल्मों के प्रोजेक्ट हैं, जिनमें एक फिल्म है बाला। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर वह मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं।
फिल्म शादी में जरूर आना के असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में आयुष्मान खुराना, फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान और डायरेक्टर अमर कौशिक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। कमल कांत चंद्रा का आरोप है कि उनकी फिल्म का आइडिया चोरी किया गया है। यह फिल्म उम्र से पहले गंजे होने वाले एक शख्स की कहानी है।
कमल कांत ने एक अखबार से बात करते हुए बताया कि वह फिल्म बरेली की बर्फी के सेट पर एक्टर राजकुमार राव से मिलने गए थे और वहां उनकी मुलाकात आयुष्मान से हुई और इस दौरान वॉट्सऐप पर उन्होंने आयुष्मान से फिल्म का आइडिया शेयर किया कि कैसे एक कम उम्र का शख्स बाल गिरने से परेशान है। कमल कांत ने बताया ‘आयुष्मान को फिल्म का आइडिया बहुत पसंद आया था और उन्होंने मुझे इसे डिस्कस करने के लिए बुलाया। लेकिन बाद में उन्होंने कोई फॉलोअप नहीं लिया और कुछ दिनों बाद वह उसी तरह का आइडिया लेकर आए।’
मैं इस बारे में कुछ नहीं जानताः निदेशक अमरकमल ने बताया कि उन्होंने आयुष्मान, दिनेश और अमर को लीगल नोटिस भेजा था लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इस मामले पर फिल्म के डायरेक्टर अमर ने कहा ‘मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है। हम इस कहानी पर पिछले 4-5 महीने से काम रहे हैं। दो कैरेक्टर एक जैसे हो सकते हैं। मुझे इस बारे में आइडिया नहीं है। ना मैं उनकी स्क्रिप्ट के बारे में जानता हूं ना ही मैं कभी उनसे मिला हूं। किसी गंजे इंसान के बारे में कई कहानियां हो सकती हैं। मैं पहले दिन से मेरी कहानी लिख रहा हूं, मैं और कुछ नहीं जानता। जहां तक केस की बात है तो प्रोड्यूसर्स उसे देखेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

Modi and Mamata

आज ममता-मोदी की मुलाकात

कोलकाता/नई दिल्ली : आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाली है। मोदी के खिलाफ मुखर होने वाली ममता की आगे पढ़ें »

rajeev-kumar

राजीव कुमार का बचना हुआ कठिन, सीबीआई का स्पेशल फोर्स तैयार

नयी दिल्ली / कोलकाता : सारधाकांड की छानबीन के दौरान मंगलवार को सीबीआई की टीम ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की तलाश आगे पढ़ें »

ऊपर