आयुष्मान खुराना ने महज 10 मिनट में इस फिल्म को किया साईन

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना कई हिट फिल्में देने के बाद अब मेकर्स की पहली पसंद बनते जा रहें हैं। हाल ही में आर्टिकल 15 के ट्रेलर रिलीज के बाद से आयुष्मान सुर्खियों में बने हुए हैं। अब उनके फैन्स के लिए एक और खुशी की खबर है। आयुष्मान अब फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आयेंगे। ‌फिल्म में पहली बार आयुष्मान और नुसरत भरुच की जोड़ी देखने को मिलेगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का कॉन्सेप्ट आयुष्मान को इतना पसंद आया कि उन्होंने मात्र 10 मिनट ही लिए इस फिल्म को साईन करने के लिए। फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है।
फिल्म ड्रीम गर्ल के लिए राज शांडिल्य ने आयुष्मान को अप्रोच किया और उन्होंने तुरंत हां कर दी। बताते चलें कि राज एक बहुत बढ़िया लेखक हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। एकता कपूर की इस फिल्म से राज निर्देशक के तौर पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। कहानी की बात की जाए तो आयुष्मान इस फिल्म में मेरठ जैसे छोटे शहर के एक लड़के का किरदार निभाते नजर आयेंगे। इतना ही नहीं वह फिल्म में महिला की आवाज में बात करते हुए भी दिखेंगे।
बता दें कि 2019 में आयुष्मान की लगातार दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन दो फिल्मों में सबसे पहले आर्टिकल 15 और बाद में एकता कपूर की ड्रीम गर्ल रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर