आनेवाली फिल्म को लेकर क्या अंधविश्वासी हैं जाह्नवी कपूर? कही ये बात

मुंबईःफिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। जाह्नवी अब हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रूहीआफ्जा’ में अभिनेता राजकुमार राव के साथ दिखेंगी। बुधवार को ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्डस के दौरान संवाददाताओं से बातचीत करते वक्त जाह्नवी का अंधविश्वास सामनें आ गया।

लग सकती है बुरी नजर

आज के जमाने जहां बुरी नजर जैसे अंधविश्वास को कोई नहीं मानता वहीं जाह्नवी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कुछ ऐसा कहा जिससे लगा कि वो अब भी ऐसी चीजों को मानतीं हैं। उन्होंने कहा कि, “फिल्म की शूटिंग बहुत अच्छे से हो रही है। आप मुझे अंधविश्वासी कहें या पुराने विचारों वाली कहें, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि अगर मैं अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा बात करूंगी तो उसे बुरी नजर लग सकती है। इसलिए मैं फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगी। फिल्म का हिस्सा बन कर और इसमें शामिल लोगों के साथ काम करने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।”

डबल रोल करेंगी जाह्नवी

निर्माता दिनेश विजान इस फिल्म को लेकर काफी उत्‍साहित हैैं। उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए उन्हें जाह्नवी जैसी कलाकार की ही आवश्यकता थी जो दो अलग पर्सनैलिटी के किरदार को आसानी से निभा सके। एक साक्षात्कार के दौरान फिल्म के बाकी कलाकारों के बारे में बात करते हुए दिनेश विजान ने कहा कि,’हम इस फिल्म के लिए टैलेंटेड एक्टर्स को कास्ट कर काफी खुश हैं। रूही अफ्जा के लिए हमें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी जो किरदार को समझें और उसमें पूरी तरह से घुस जाएं जिसके लिए राजकुमार राव और वरुण धवन बेहतरीन हैं।’

बता दें कि ‘रूहीआफ्जा’ के बारे में इसी महीने की शुरूआत में जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। यह फिल्म

20 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर