आदित्य-श्वेता के तिलक सेरेमनी की फोटो हुईं वायरल, देखें तस्वीरें

मुंबईः मश्हूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे, होस्ट, एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। 29 नवंबर को दोनों की तिलक सेरेमनी हुई जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में श्वेता और आदित्य ट्रेडिशनल ऑउटफिट में रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में श्वेता होने वाले सास-ससुर उदित नारायण और दीपा के साथ दिख रही हैं।

1 दिसंबर को परिणय सूत्र में बंधेंगे

इससे पहले आदित्य ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं, जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी जिंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा।” आदित्य और श्वेता ने 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘शापित’ में साथ काम किया था और यहीं से उनका रिलेशनशिप शुरू हुआ था। एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया था कि ‘शापित’ के सेट पर जब उन्होंने श्वेता से साथ में लंच करने के लिए पूछा था तो एक्ट्रेस ने उनका ऑफर ठुकरा दिया था।

पूरे परिवार के साथ रस्मों को निभाते हुए श्वेता-आदित्य।

तिलक समारोह के दौरान आदित्य-श्वेता।

रोमेंटिक पोज देते हुए श्वेता-आदित्य।

बकौल आदित्य, “फिर मेरी मां ने उससे कहा कि तुम दोनों को साथ में लंच करना चाहिए, क्योंकि तुम फिल्म कर रहे हो। इसलिए हम ओशिवारा के 5 स्पाइस रेस्त्रां में गए। वहां वह 30 मिनट तक मुंह फुलाके बैठी रही। जैसे कि उसे मेरी जिंदगी में कोई इंटरेस्ट न हो। बहुत बड़ी मेहरबानी की थी मेरे सामने बैठके।”

आदित्य ने आगे कहा, “मुझे बहुत अच्छे से याद है कि उसने मुझे पहली बार तब पसंद किया था, जब उसने फैमिली मेंबर्स के साथ मेरी बॉन्डिंग देखी। तब उसे अहसास हुआ कि मैं फैमिली मैन हूं।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

ऊपर