आजादी के दिन अक्षय कुमार और प्रभास की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

मुंबईः बॉक्‍स ऑफिस पर खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार व बाहुबली फेम प्रभास की भिड़ंत पर मुहर लग चुकी है। इस बार 15 अगस्त को खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ और प्रभास की ‘साहो’ आमने-सामने होंगी। फिल्मों के मेकर्स ने रिलीज की तारिख को तय कर दिया है। साथ ही दोनों में से कोई भी इन डेट्स को बदलने के मूड में नजर नहीं आ रहा। पिछले दिनों अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और सलमान की ‘इंशाल्लाह’ को लेकर टकराव की खबरें सामने आ रही थी लेकिन बाद में सूर्यवंशी की तारिख में बदलाव कर इस टकराव को टाल दिया गया। बताते चलें कि इस 15 अगस्त को जॉन अब्राहम स्टारर ‘बटला हाउस’ भी रिलीज होगी।

होगा कड़ा मुकाबला

दाेनों ही ‌फिल्मी सितारों के पास प्रशंसको की कमी नहीं है। जहां अक्षय को बॉक्स ऑफिस का किंग कहा जाता है तो वहीं ‘बाहुबली’ के माध्यम से प्रभास ने भी जनता के दिल में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। बॉक्स ऑफिस की ये जंग अभिनेता और जनता दोनों के लिए आसान नहीं होने वाली।

कलेक्‍शन में नुकसान की आशंका

दोनों फिल्मों के एक ही दिन रिलीज होने से जनता के पास फिल्मों का खजाना तो होगा मगर साथ ही जनता इस दुविधा में भी होगी कि किस फिल्म को देखा जाए। जिससे दोनों फिल्मों की कलेक्‍शन पर भी काफी असर पड़ेगा। किसी एक के लिए ये अवसर लाभदायक भी हो सकता है तो वहीं दूसरें को मुंह की भी खानी पड़ सकती है। अब किसकी किस्मत चमकेगी ये देखने के लिए 15 अगस्त तक का इंतजार करना होगा।

बता दें कि ‘साहो’ का टीजर रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों में इसको बहुत पसंद किया जा रहा है। साहो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आयेंगी। फिल्म ‘मिशन मंगल’ की बात करें तो अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी जैसे बड़े ‌सितारे दिखेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर