आखिर क्यों टूट गई कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की सगाई?

मुंबईः मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर एक बार फिर विवादों में हैं। सिद्धार्थ और सुबुही जोशी ने पिछले साल नवंबर में सगाई की थी। लेकिन शादी से पहले ही दानों की प्रेम कहानी खत्म होती दिख रही है। दरअसल, मंगेतर सुबुही ने ‌सिद्धार्थ पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है और सगाई भी तोड़ दी है। रिश्ता टूटने की वजह दोनों में तालमेल का ना बैठना बताई जा रही है। बता दें कि सिद्धार्थ-सुबुही की मुलाकात 2014 में हुई थी। तभी से दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया था। लेकिन 2016 में उनका ब्रेकअप हो गया था। फिर पिछले साल सुबुही-सिद्धार्थ साथ आए थे। कपल लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा। फिर 5 महीने बाद उन्होंने सगाई कर ली थी। लेकिन अब दोनों के रिश्ते में इतनी दरार आ गई कि वे अलग हो गए।

आरोप-प्रत्यारोप

अब जबकी ये मामला सबके सामने आ गया है तो दोनों में आरोप -प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है। सगाई टूटने का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ा जा रहा है। सगाई टूटने पर सुबुही ने कहा- ”जब हम 2016 में अलग हुए थे तो सिद्धार्थ ने इस बात के लिए अपनी मां को जिम्मेदार बताया था। हालांकि उनकी मां इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं थीं। इस बात को मैंने सगाई के बाद सिद्धार्थ के साथ रहने के बाद महसूस किया। लेकिन मैंने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की। वो बेवजह की बातों पर अपना आपा खो बैठता है और आक्रामक हो जाता है। वो हाथ उठाता है और चीजें फेंकता है।”

वहीं सिद्धार्थ का पक्ष सुबुही से बिल्कुल पलट है। सिद्धार्थ ने कहा- ”जब तक मैं काम कर रहा था तब तक सब ठीक था। लेकिन जैसे ही आर्थिक तंगी आई, परेशानी शुरू होने लगी, हमारे बीच झगड़े होन लगे। सुबुही के मारपीट के आरोप पर सिद्धार्थ ने कहा- सुबुही ने मुझपर पहले हाथ उठाया था। तब मेरी नाक से खून आया था। वो मुझे नहीं छोड़ रही थी तब उसे हटाने के लिए मैंने उसे धकेला और इस दौरान उसे चोट लग गई।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ कॉमेडी सर्कस सीरियल से मशहूर हुए हैं। वे कपिल शर्मा के शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। पिछले साल सिद्धार्थ तब चर्चा में आए थे जब उनकी मां के संग झगड़े की खबरें आई थी। मां के साथ उनकी लड़ाई सार्वजनिक हुई थी, दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में आए 368 नये संक्रमण के मामले, 10 लोगों की आज फिर हुई मौत

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 368 नये मामले दर्ज किये गये है। इस दौरान 10 लोगों की संक्रमण आगे पढ़ें »

कुलपति परिषद ने राज्यपाल धनखड़ के पत्र पर जताई आपत्ति

कोलकाता : पश्चिम बंगाल कुलपति परिषद ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा राज्य के विश्वविद्यालयों के कुलपतियों को लिखे गए उस पत्र पर आपत्ति जताई जिसमें आगे पढ़ें »

ऊपर