आईपीएल मैच के बाद ड्रग लेती हैं क्रिकेटर्स की पत्नियां : शर्लिन चोपड़ा

मुंबई : फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जारी जांच के बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया है कि आईपीएल मैच के बाद क्रिकेटर्स की पत्नियां भी ड्रग्स लेती हैं। उन्होंन कहा कि उन्होंने उन्हें खुद ऐसा करते हुए देखा है। शर्लिन ने कहा कि मैं कोलकाता नाइटराइडर्स का मैच देखने कोलकाता गयी थीं। मैच के बाद पार्टी रखी गयी थी। मैं भी उस पार्टी में गयी थी। वहां, क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलेब्स सब दम मारो दम कर रहे थे। जब मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरूम गयी तो पाया कि क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां कोकीन स्नॉट कर रहे थे। यह देख मैं वहां से तुरंत निकल गयी।
शर्लिन ने कहा कि एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। हम इतने साल से मानते हैं कि ये जो सुपरस्टार्स हैं, डीवा हैं वे हमारे देवी देवता हैं। इन देवी देवताओं की असलियत सामने आ गयी है कि ये लोग माल लेते हैं। अब ये लोग एनसीबी को बतायेंगे कि वे कितनी बार, कहां से और कब-कब माल लेते हैं। एनसीबी ने हाल ही में कई सिने कलाकारों को समन भेजा है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया, सनराइजर्स छठवीं जीत के साथ टॉप-4 में पहुंची, बेंगलुरु दूसरे नंबर पर बरकरार

 शारजाह : आईपीएल के 52वें मैच में हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत आगे पढ़ें »

विम्बलडन चैम्पियन हालेप काेरोना संक्रमित

वाशिंगटन : विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालेप ने बताया कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आयी है और उनमें इस बीमारी के ‘हलके लक्षण’ है। आगे पढ़ें »

ऊपर