आंध्र प्रदेश की सरकार ने एस पी बालासुब्रमण्यम को ऐसे दिया खास सम्मान…

मुंबई : हिंदी और साउथ की फिल्मों के मशहूर गायक एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन से बॉलीवुड ही नहीं साउथ फिल्म इंडस्ड्री में भी शोक का माहौल है। बीते 25 सितंबर को उन्होंने इस दुनिया से अलविदा कह दिया। फिल्म जगत से लेकर फैंस तक उन्हें अपने-अपने अंदाज में याद कर रहे हैं। अब आंध्र प्रदेश की सरकार एस पी बालासुब्रमण्यम को खास और अलग अंदाज में सम्मान दे रहा है।
दरअसल, एस पी बालासुब्रमण्यम के सिनेमा में अहम योगदान को देखते हुए आंध्र प्रदेश की सरकार ने उनके नाम पर एक स्कूल का नाम रखने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी आंध्र प्रदेश सरकार के उद्योग, वाणिज्य और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री मेकपाटी गौतम रेड्डी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।
मेकपाटी गौतम रेड्डी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि नेल्लोर में गवर्मेंट स्कूल ऑफ म्यूजिक एंड डांस का नाम बदलकर दिग्गज गायक एस पी बालासुब्रमण्यम के नाम पर रखा गया है। मेकपाटी गौतम रेड्डी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमारी सरकार ने तय किया है कि नेल्लोर में गवर्मेंट स्कूल ऑफ म्यूजिक एंड डांस का नाम बदलकर डॉ.एस पी बालासुब्रमण्यम गवर्मेंट स्कूल ऑफ म्यूजिक एंड डांस रखने का फैसला किया है।’
मेकपाटी गौतम रेड्डी का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और एस पी बालासुब्रमण्यम के फैंस उनके इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बताते चलें कि 74 साल के एस पी बालासुब्रमण्यम को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई थी। उन्हें तमिलनाडु पुलिस की 24 बंदूकों की सलामी के बीच तमराइपक्कम स्थित उनके फार्म हाउस पर अंतिम संस्कार किया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

बौखला उठे हैं भाजपा प्रवक्ता, मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं

तृणमूल को बांग्लादेशी पार्टी कहा, प्रवक्ता को बंगलादेशी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे - वैसे भाजपा में बौखलाहट आगे पढ़ें »

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर