अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पाक सिंगर को 3 साल जेल

मुंबईः पाक‍िस्तानी सिंगर मीशा शफी मानहान‍ि केस में बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। उन्हें सिंगर अली जफर के ख‍िलाफ मानहान‍ि मामले में तीन साल कैद की सजा सुनाई गई है। कुछ साल पहले उन्होंने अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। मीशा ने ट्वीट कर कहा था कि इंडस्ट्री के सहकर्मी अली जफर ने उनके साथ कई बार शारीर‍िक तौर पर यौन उत्पीड़न किया है। इसी के साथ मीशा ने अपने साथ हुए दूसरे यौन शोषण का भी जिक्र किया था।
उन्होंने ट्वीट में अली जफर के जिक्र के बाद लिखा था- ‘ये हादसे बस उस वक्त नहीं हुए जब मैं छोटी थी या इंडस्ट्री में आई थी। एक सशक्त, निपुण मह‍िला जो अपनी बात कह सके, होने के बावजूद भी ये मेरे साथ हुआ है। दो बच्चों की मां होने के बाद भी ये हुआ है’। मीशा शफी द्वारा लगाए गए इस आरोप को अली जफर ने साफ नकार दिया था। उन्होंने मीशा के ख‍िलाफ मानहान‍ि का केस दर्ज किया। अब अली के उस केस पर कोर्ट का फैसला आ गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर