अलग होने के बावजूद ये टीवी सेलिब्रिटी निभा रहें हैं दोस्ती

मुंबईः दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जो अपना एक अलग स्‍थान रखता है। ऐसा भी देखने को मिलता है ‌कि कई जोड़े तलाक के बाद भी अपनी दोस्‍ती को कायम रखते हैं। इन्हीं में शामिल हैं हमारे टीवी जगत के कुछ सेलिब्रिटी कपल्स जिनमें पहली हैं बहुचर्चित सीरियल कुमकुम की मुख्य कलाकार जूही परमार और उनके पूर्व पति सचिन श्रॉफ। निजी कारणों से तलाक होने के बाद भी ये दोनों अपनी बेटी समायरा को सामान्य परवरिश देने की कोशिश कर रहे हैं। उनके अलग होने का असर उनकी बेटी पर ना पड़े इसका वो दोनों पूरा ख्याल रखते हैं। इसी सिलसिले में कुछ समय पहले ही समायरा ने पिता के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए तस्वीरें साझा की थी। बता दें कि समायरा अपनी मां जूही के साथ रहती हैं। जूही और सचिन की इस मुलाकात के बाद दोनों की नजदीकियों को लेके अटकलें लगायी जाने जगी थी। हालांकि, दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी किया जिसमें उन्होंने ये साफ किया कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त के नाते मिले हैं। टीवी इंडस्ट्री में ऐसे और भी जोड़े हैं जो तलाक के बावजूद एक दूसरे से दोस्ती का अच्छा रिश्ता साझा करते हैं।

रघुराम और सुगंधा मिश्रा

एमटीवी के मशहूर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम अपनी पत्नी सुगंधा गर्ग से शादी के 10 साल बाद अलग हो गए। बता दें, रिश्तों में चल रहे विवादों की वजह से साल 2016 से ही दोनों अलग रह रहे थे। लेकिन इनके तलाक को मंजूरी वर्ष 2018 में मिली। आज वो साथ नहीं है फिर भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। वही सुगंधा भी मानती हैं की उनकी दोस्ती बहुत स्पेशल हैं। तलाक के एक साल बाद भी दोनों एक-दूसरे से मिलते हैं।

रिद्धि डोगरा और राकेश बापट

कुछ महीने पहले ही टीवी के मशहूर चेहरों में से एक राकेश बापट और रिद्धि डोगरा ने अपने अलग होने की घाेषणा की थी। इनके फैन्स के लिए यह खबर काफी चौकाने वाली थी। मशहूर टीवी सीरियल मर्यादा मे दोनों की मुख्य भूमिका थी जिसके बाद साल 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। एक मशहूर डांस शो नच बलिए में भी ये जोड़ी अपनी केमिस्ट्री दिखा चुकी है। एक जॉइंट स्टेटमेंट में उन्होंने कहा- ‘हां हम अलग रह रहे हैं और हमने ये फैसला घरवालों और खुद की खुशी के लिए आपसी सहमति से लिया है, हम दो अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अब कपल तो बिल्कुल भी नहीं रहे हैं, हमारी फ्रेंडशिप हमेशा की तरह बरकरार रहेगी, आगे से कोई हमें लेकर कैसा भी अंदाजा ना लगाए तो बेहतर होगा और हमे प्यार देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhule

महाराष्ट्र : बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत ,कई घायल

धुले : महाराष्ट्र के धुले में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर आगे पढ़ें »

sahla rashid

कश्मीरःफर्जी दावा मामले में शहला की सुप्रीम कोर्ट में शिकायत,सेना ने तथ्यहीन बताया

नई दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पूर्व छात्र नेता और पूर्व छात्र संघ की उपाध्यक्ष शेहला रशीद द्वारा कश्मीर के मौजूदा हालातों आगे पढ़ें »

ऊपर