‘अर्थ’ के रीमेक में दिखेंगी ये अभिनेत्री

मुंबईः बॉलीवुड में फिल्मों के रीमेक बनाने का दौर चल रहा है। अब इस सूची में महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘अर्थ’ का नाम भी शामिल होने जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि महेश भट्ट की इस फिल्म के रीमेक में बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस नजर आ सकती हैं। जैकलीन के फैन्स के लिए यह बहुत अच्छी खबर है। मीडिया रिपाेर्ट के अनुसार निर्माता शरत चंद्र ने महेश भट्ट की मशहूर फिल्म ‘अर्थ’ के रीमेक के निर्देशन के लिए साउथ की फिल्ममेकर रेवती को चुना है।

पहले बनी फिल्म में कुलभूषण खरबंदा, स्मिता पाटिल और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में नजर आये थे। उस फिल्म में शबाना ने कुलभूषण खरबंदा की पत्नी का किरदार निभाया था जबकि स्मिता ने दूसरी महिला कविता का किरदार निभाया था।

बता दें कि वर्ष 1982 में प्रदर्शित अर्थ का तमिल रीमेक 1993 में बना था जिसमें लीड रोल में रेवती थीं। रीमेक में स्मिता पाटिल वाले रोल को निभाने के लिए जैकलीन फर्नांडिस से संपर्क किया गया है। रेवती ने कहा है कि वो इस समय फिल्म की कास्टिंग से पहले इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पाटुली के लोगों ने दिखायी जागरूकता, पहले थे 13 कंटेनमेंट जोन, अब हुए 0

कोलकाता : एक तरफ कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार राज्य में अपने पैर फैलाते जा रहा है तो वहीं थोड़ी राहत की खबर यह है आगे पढ़ें »

व्हाइट हाउस के बाहर चली गोली, राष्ट्रपति ट्रम्प को ले जाया गया सुरक्षित स्‍थान

  वाशिंगटन : व्हाइट हाउस के पास गोलीबारी की घटना के बाद अमेरिकी गुप्तचर सेवा के एजेंट राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को कोरोना वायरस पर चल रहे आगे पढ़ें »

ऊपर