अरबाज खान ने भाई सलमान को लेकर कह दी ये बड़ी बात…

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और अभिनेता अरबाज खान ने कहा है कि फिल्म जगत में उन्हें सलमान खान के कारण भूमिका नहीं मिलती बल्कि कड़ी मेहनत के बदौलत उन्होंने अपनी जगह बनायी है। अरबाज खान ने कहा ‘मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं। ऐसे लोग हैं जिन्हें दो फिल्मों के बाद अभिनय करने को नहीं मिलता। मैं पिछले दो दशक से अधिक समय से फिल्म जगत में हूं। मैं सलमान खान का भाई हूं इसलिए कोई मुझे काम देने वाला नहीं है।’
सलमान को देखकर कोई मेरा करियर नहीं बना सकता
उन्होंने बताया ‘सलमान के कारण लोग मुझे एक या दो फिल्में दे सकते हैं लेकिन कोई भी मेरा करियर नहीं बना सकता। मुझे इस दिशा में काम करना होगा। मुझे अच्छा या बुरा, अपनी योग्यता के कारण काम मिल रहा है। आखिरकार मैं यहां अपने बूते खड़ा हूं।’
‘दरार’ फिल्म से की थी शुरुआत
मशहूर पटकथा लेखकर सलीम खान के बेटे अरबाज ने अब्बास मस्तान की ‘दरार’ फिल्म में जूही चावला के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। इन सालों में अभिनेता ने कई हिट और फ्लॉप फिल्मों में काम किया। उनकी कुछ हिट फिल्मों में ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘हैलो ब्रदर’, ‘कयामत: सिटी अंडर थ्रेट’,‘हलचल’ और ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ शामिल हैं।
पेशेवर उपलब्धियों से खुश
2010 में ‘दबंग’ और उसके बाद उसके सीक्वेल ‘दबंग2’ से उनके पेशे में एक नया बदलाव आया। उन्होंने इन फिल्मों में ना सिर्फ काम किया बल्कि पहले फिल्म का निर्माण किया और इसके सीक्वेल का निर्देशन भी किया। अरबाज ने कहा कि वह अपनी पेशेवर उपलब्धियों से खुश हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स की एक यूनिट में लगी आग, 13 श्रमिक घायल

हल्दिया: पूर्व मिदनापुर जिले के हल्दिया स्थित हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स के एक यूनिट में शुक्रवार की सुबह अचानक आग लगने की घटना में 13 श्रमिक झुलस आगे पढ़ें »

एशियाई टेटे चैंपियनशिप : जी साथियान क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने

योग्यकार्ता (इंडोनेशिया) : जी साथियान शुक्रवार को उत्तर कोरिया के एन जी सोंग को हराकर एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप के पुरूष एकल क्वार्टर फाइनल में आगे पढ़ें »

ऊपर