अरबाज खान ने भाई सलमान का किया बचाव

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान सोशल मीडिया पर अपने भाई सलमान खान को ट्रोल किये जाने को लेकर उनके बचाव के लिये आगे आये हैं। सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर बहस छिड़ी हुई है। सुशांत के चाहने वाले, कई सेलेब्स को उनकी मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं, जिसमें सलमान का भी नाम है।
कई फैंस सलमान समेत अन्य को सुना रहे खरी खोटी
सोशल मीडिया पर कई फैंस सलमान समेत अन्य को खरी खोटी सुना है और इस कारण कई बार भाषा की मर्यादा भी टूट रही है। हाल ही में सलमान ने एक ट्वीट कर फैन्स से गुजारिश की कि वह गलत भाषा का इस्तेमाल न करें। सलमान ने लिखा, ‘‘मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वे सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का इस्तेमाल न करें। आप उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बनें क्योंकि किसी अपने के चले जाने का दर्द बहुत ज्यादा होता है।’’
अरबाज ने भाई के सपोर्ट में कही ये बात
अरबाज अपने भाई सलमान का सपोर्ट करते हुए इस लड़ाई में आगे आ गये हैं। अरबाज खान ने भाई सलमान का बचाव किया है। उन्होंने लिखा है, ‘‘खाली दिमाग शैतान का घर होता है। एक अंग्रेजी कहावत हमने स्कूल में पढ़ी थी। मैं तब इसका ठीक-ठीक अर्थ समझने के लिए बहुत छोटा था, लेकिन अब हमारे चारों तरफ जो कुछ भी हो रहा है उसे देखते हुए, पुरानी कहावत अब पूरी तरह से समझ में आ रही है।’’ गौरतलब है कि सलमान पर पिछले कुछ दिनों में कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। फिल्म ‘दबंग’ के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान के साथ उनके परिवार पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने सलमान को उनका करियर बर्बाद करने का जिम्मेदार माना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

ऊपर