अमीषा पटेल अब ‘देसी म्यूजिक’ को रिलीज करना चाहती हैं

मुंबई : इधर एक-दो साल से अभिनेत्री अमीषा पटेल की जीवनशैली में एक बड़ा परिवर्तन साफ नजर आ रहा है। वह अब फिल्मी पार्टियों में नहीं, पर टीवी शो में अक्सर नजर आ जाती हैं। यही नहीं, अब उन्होंने पूरी फुरसत से अपने फिल्मी कॅरियर को भी आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है। उनके बारे में मशहूर है कि अब किसी फिल्मी पार्टी का निमंत्रण मिलने पर वह पूरी तरह से तैयार होकर अपने घर के बाहर निकलकर सीढ़ियों का चक्कर लगाकर वापस घर में लौट आती हैं। लॉकडाउन का पालन वह जिस तरह से कर रही है। वह भी लाजवाब हैं। इस दौरान उन्होंने अपने फिटनेस को काफी समय दिया। अच्छे म्यूजिक के साथ ही जमकर कुकिंग का अभ्यास भी कर रही हैं।
‘देसी म्यूजिक’ को देगी एक नया जीवनदान
अमीषा ने अब तय कर लिया है कि वह कई साल से बंद पडे़ अपने फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म देसी म्यूजिक को एक नया जीवनदान देगी। लगभग पूरी हो चुकी इस फिल्म को सिर्फ फिनिशिंग टच देना होगा। अमीषा चाहती हैं कि इस साल के अंत तक यह फिल्म रिलीज हो जाए। इसमें उनके कुछ दोस्त उन्हें पूरी मदद कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म द ग्रेट इंडियन कैसीनो भी पूरी हो चुकी है। और ‘तौबा तेरा जलवा’ भी फ्लोर पर है।
अपने बारे में अमीषा ने कही ये बात
44 की हो चुकी अमीषा अभी इन फिल्मों के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हैं। कहो न प्यार है, गदर-एक प्रेमकथा जैसी कई बड़ी हिट फिल्मों की नायिका अब अपने बारे में कोई बढ़-चढ़कर बात नहीं करती है। उनके मुताबिक अब वह उम्र भी नहीं रही।”अब तो मैं क्वीन या कहानी जैसी कुछ फिल्मों में काम करना चाहती हूं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर