अमिताभ बच्चन बने फूड डिलीवरी बॉय, पैकेट में लेकर आए खाना

नई दिल्ली : छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते नजर आए। अब अगर आप सोच रहे हैं कि टीवी के सबसे लोकप्रिय क्विज शो को होस्ट करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्यों किया? तो चलिए जानते हैं पूरा किस्सा।
हॉटसीट पर बैठा ये कंटेस्टेंट
‘कौन बनेगा करोड़पति’ के हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट आकाश वागमारे हॉटसीट पर विराजमान हुए। आकाश पेशे से एक फूड डिलीवरी बॉय हैं और पिछले काफी वक्त से घर-घर जाकर खाना पहुंचाने का काम करते हैं। हालांकि इसके अलावा वह वक्त मिलने पर अपनी पढ़ाई करते हैं और चाहते हैं कि एक दिन वह सरकारी सेवा कर सकें।
कई भी उम्मीद छोटी नहीं होती
आकाश के बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘कोई भी चुनौती इतनी बड़ी नहीं होती कि वो हमारी उम्मीद को छोटा कर सके और कोई भी उम्मीद इतनी छोटी नहीं होती कि उसके सामने जीवन की चुनौती जो है, वो बड़ी लगने लगे। इस बात का जीता जागता प्रमाण हमें मिला है आकाश वागमारे जी के रूप में।’
बिग ने क्यों पहुंचाया खाना?
लेकिन आखिर अमिताभ बच्चन ने खाना डिलीवर करने का काम क्यों किया? दरअसल अमिताभ ने सेट पर बताया, ‘इनकी (आकाश वागमारे) इच्छा है कि काश एक दिन ऐसा भी आए कि कोई डिलीवरी पर्सन इनके घर उनका मनपसंद भोजन जो है वो डिलीवर करने आए। इसलिए आज भाई साहब मैं आपको बताना चाहता हूं कि एक डिलीवरी पर्सन इनके लिए ये काम करेगा।’
अमिताभ बने डिलीवरी पर्सन
ये बात कहकर अमिताभ बच्चन अपनी कुर्सी से खड़े हो गए और आकाश के लिए खाने का एक पैकेट लेकर आए। उन्होंने शो के सेट पर अमिताभ बच्चन ने आकाश को खाने का पैकेट दिया और कहा, ‘भाई साब… हम हैं डिलीवरी पर्सन आज। और आज का भोजन ये रहा आपका।’ अमिताभ का ये ग्रेटिट्यूड देखकर आकाश ने कहा- सर हम धन्य हो गए आज।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड में डायबिटीज के मरीज कैसे रहें फ‍िट, जानें एक्‍सपर्ट के बताए ट‍िप्‍स

कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया भर के लगभग सभी देशों को बुरी तरह प्रभावित किया है। कोविड-19 महामारी को बढ़ने से रोकने और इसकी आगे पढ़ें »

ऊपर