अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कोरोना वायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण फिल्म ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज की जायेगी।‘गुलाबो-सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। ‘गुलाबो सिताबो’का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी लखनऊ के एक मकान मालिक और किराएदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में आयुष्मान किराएदार के किरदार में हैं, वहीं अमिताभ एक पुरानी हवेली, फातिमा महल के मालिक का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में अमिताभ को एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में देख सकते हैं, तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग रूप में हैं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी जो कि कोरोना वायरस की वजह से टल गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

terrorist

कश्‍मीर में आतंकवाद बढ़ाने के लिए पाक को मिला इस देश का साथ

नई दिल्ली: तुर्की अब खुलकर कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ाने के लिए पाकिस्तान की मदद कर रहा है। बता दें कि चीन के बाद अब आगे पढ़ें »

अब पति को हर महीने 2000 रुपये का गुजारा भत्ता देगी पत्‍नी

मुजफ्फरनगर: आपने अब तक अमूमन कोर्ट की ओर से यही आदेश पढ़ा या सुना होगा कि कोर्ट ने पति को आदेश दिया है कि वह आगे पढ़ें »

ऊपर