अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कोरोना वायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण फिल्म ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज की जायेगी।‘गुलाबो-सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। ‘गुलाबो सिताबो’का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी लखनऊ के एक मकान मालिक और किराएदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में आयुष्मान किराएदार के किरदार में हैं, वहीं अमिताभ एक पुरानी हवेली, फातिमा महल के मालिक का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में अमिताभ को एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में देख सकते हैं, तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग रूप में हैं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी जो कि कोरोना वायरस की वजह से टल गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में ध्वनि प्रदूषण रोकने के लिए लगेंगे 2,000 से ज्यादा निगरानी यंत्र

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में ध्वनि प्रदूषण पर रोक लगाने के प्रयासों के तहत राज्य में 2,000 से ज्यादा ध्वनि निगरानी यंत्र लगाए जा रहे आगे पढ़ें »

चीन के बाद अब भारत भी 1.5 किमी पीछे हटा : अधिकारी

नयी दिल्ली : भारत-चीन के बढ़ते तनाव के बीच भारत और चीन के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों के बीच हुई बातचीत के बाद गलवान घाटी में आगे पढ़ें »

ऊपर