अमिताभ ने कहा- ये सकारात्मक रहने का समय, ट्वीट किया आईकॉनिक कॉमेडी सीन

मुंबई : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से फैले महामारी से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के बीच सोमवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी सुपरहिट फिल्म अमर अकबर एंथोनी के एक आईकॉनिक कॉमेडी सीन के जरिये लोगों को पॉजिटिव मैसेज दिया है। अमिताभ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स के जरिए लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं और लोगों को सकरात्मकता से भर देते हैं। अमिताभ ने अपनी फिल्म अमर अकबर एंथोनी से एक पॉपुलर फनी सीन शेयर किया है। अमर अकबर एंथोनी फिल्म में उस सीन को कौन भूल सकता है जब अमिताभ बच्चन डि्रंक कर के अपने कमरे में आते हैं और शीशे के सामने खड़े होकर खुद से बात कर रहे होते हैं। अमिताभ के पसंदीदा सीन्स में इसे शुमार किया जाता है। अमिताभ ने टि्वटर पर दो मिनट का ये सीन शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये सकारात्मक रहने का समय है। ये समय है कि हम खुशियों को वापस ले आएं जीवन में। इस कहावत का समय आ गया है कि द शो मस्ट गो ऑन।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर