अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित

मुंबई : अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मालूम हो कि शनिवार रात अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने खुद को कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी थी। अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने बीएमसी सहित सभी जरूरी प्राधिकारी को इस बात की जानकारी दी है। दोनों को पिता-पुत्र को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि नानावती अस्पताल के गहन देखभाल सेवा विभाग के निदेशक डॉ अब्दुल समद अंसारी ने रविवार को बताया कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन अब बेहतर महसूस कर रहे हैं।
बॉलीवुड इंडस्ट्री व नेताओं ने की जल्द ठीक होने की कामना
अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ विभिन्न नेताओं ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषक बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना की। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट कर लिखा, ‘ प्रिय अमिताभ जी, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में पूरे राष्ट्र में शामिल होता हूं। आखिरकार, आप इस देश में लाखों लोगों के लिए नायक हैं, एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार हैं। हम सभी आपकी अच्छी देखभाल करेंगे। शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं!’

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर