अभिनव संग परिणय सूत्र में बंधी ‘छोटी बहू’

मुंबईः टेलिविजन के मशहूर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की 21 जून को शिमला में धूमधाम से शादी हो गई। शादी के सारे फंक्शन कुंवर उदय सिंह के एक हेरिटेज पैलेस में आयोजित किए गए। बता दें कि रुबीना दिलैक शिमला की ही रहने वाली हैं जबकि अभिनव पंजाबी फैमिली से संबंधित हैं। शादी के मौके पर रुबीना ने एक गाना भी गुनगुनाया जो उन्होंने खुद ही लिखा और कंपोज किया है। उन्होंने कहा, ‘मुझे इस गाने को तैयार करने में 4 महीने लग गए। यह गाना और हिंदी और पंजाबी मिक्स है। यह मेरा अभिनव को गिफ्ट है। मैं चाहती थी कि मैं उन्हें कुछ उनकी जुबान में ही गिफ्ट करूं। सब लोग सोच रहे थे कि मैं डान्स करूं लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहती थी। यह एक म्यूजिकल स्किट था।’


परिवार वालों ने दी पहाड़ी परफॉर्मेंस
इसके अलावा रुबीना की फैमिली ने एक पहाड़ी परफॉर्मेंस भी दी। अभिनव ने कहा, ‘अपनी गर्मजोशी और स्वागत से दिलैक फैमिली ने हमारा दिल जीत लिया। रुबीना ने जो गाना मेरे लिए गाया है वह मेरे लिए अब तक का बेस्ट गिफ्ट है। रुबीना की मां ने मुझे एक वॉच गिफ्ट की है जो मैं काफी टाइम से खरीदना चाहता था। मेरी मां रुबीना को कुछ ट्रडिशनल जूलरी गिफ्ट की है।’
ये रहे मौजूद
शादी में रुबीना और अभिनव की फैमिली के अलावा टेलिविजन इंडस्ट्री से कीर्ती और शरद केलकर, टीना और हुसैन, राजेश खेड़ा, तान्या अबरोल और राहुल लोहानी भी शामिल हुए। बता दें कि रुबीना इस समय ‘शक्ति- अस्तित्व के अहसास की’ में सौम्या के किरदार में नजर आ रही हैं। शादी के लिए उन्होंने सीरियल से 8 दिन का ब्रेक लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर