अब बॉलीवुड के पर्दे पर दिखेगा ‘लॉकडाउन’

मुंबई : दुनियाभर में फैले महामारी कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए भारत सरकार ने देशभर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी। महीनों पूरा देश बंद पड़ा रहा। सभी अपने-अपने घरों में कैद हो गए और इसी दौरान देश के विभिन्न हिस्सों से दिल को कचोटने वाली कई तस्वीरें सामने आई। लॉकडाउन में काफी कुछ बदल गया। लोगों ने काफी कुछ नया सीख लिया तो कई पुरानी आदतें हमेशा के लिए छोड़ दी।

देशभर में लॉकडाउन के दौरान उत्पन्न हुई ऐसी विभिन्न परिस्थितियों को अब बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। रियलिस्टिक किस्म की फिल्में बनाने के लिए मशहूर फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर अब लॉकडाउन पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म का नाम ‘इंडिया लॉकडाउन’ होगा और इस फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू की जाएगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और इसके इर्द-गिर्द के इलाकों में की जायेगी।

हार्ड हिटिंग होगी फिल्म – मधुर भंडारकर

एक इंटरव्यू में मधुर भंडारकर ‌ने कहा कि, “फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ में देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद समाज के विभिन्न हिस्सों पर पड़े इसके प्रभाव को पूरी संवेदनशीलता के साथ दर्शाया जाएगा। फिलहाल फिल्म की कास्टिंग के बारे में मैं कुछ नहीं बताना चाहूंगा। इतना जरूर कह सकता हूं कि मेरी यह फिल्म भी मेरी पिछली फिल्मों की तरह हार्ड हिटिंग होगी।”

बताते चलें कि मधुर भंडारकर की बनाई पिछली फिल्म ‘इंदु सरकार’ इंदिरा गांधी के शासन में लगाए गये आपातकाल से प्रेरित थी जिसे लेकर खूब विवाद भी हुआ था। इसके अलावा, मधुर भंडारकर ‘चांदनी बार’ ‘पेज थ्री’, फैशन, ‘जेल’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘हीरोइन’, ‘कैलेंडर गर्ल’ जैसी फिल्में बनाने के‌ लिए भी जाने जाते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह का अभियान

हावड़ा : श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह के अभियान का शुभारंभ श्रीराम सेना हावड़ा द्वारा राजाराम तल्ला बाजार में यज्ञ द्वारा किया गया। आगे पढ़ें »

अपने बच्चों को बताउंगा कि रोनाल्डो के साथ खेला हूं : मोराता

मिलान : स्पेन और सेरी-ए क्लब जुवेंतस के फुटबाल स्टार अल्वारो मोराता का कहना है कि उनके लिए पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टीयानो रोनाल्डो के साथ युवेंतस आगे पढ़ें »

ऊपर