गोविंदा चले विजय माल्या की राह

नई दिल्ली: पहलाज निहलानी और गोविंदा की जोड़ी सुपरहिट रही है। जब भी दोनों आए हैं सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस बार गोविंदा भारत के सबसे बड़े घोटालेबाज विजया माल्या का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का नाम ‘रंगीला राजा’ होगा। फिल्म में गोविंदा विजय माल्या के सारे शेड्स को दिखाएंगे। दिलचस्प यह है कि फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है और पिछले हफ्ते फिल्म का एक सॉन्ग शूट भी कर लिया गया है। हालांकि पहलाज निहलानी ने अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है क्योंकि वे और गोविंदा चाहते हैं कि सस्पेंस थोड़े समय के लिए बने रहे।

अगस्त तक रिलीज होगी फिल्म

रंगीला राजा’ पर बहुत तेजी से काम चल रहा है और फिल्म के अगस्त तक रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है। पहलाज निहलानी ने  बताया ‘मैं विजय माल्या की लाइफ से इंस्पायर्ड एक फिल्म बना रहा हूं। गोविंदा इसमें लीड रोल में हैं। गोविंदा का नया अवतार देखकर ऑडियंस हैरान रह जाएंगे। यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनिंग होगी। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा पहलाज निहलानी के हाथों में है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

force

आईएसआई एजेंट सहित 4 आतंकियों के भारत में घुसने की सूचना, पूरे देश में हाई अलर्ट

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद बौखलाया पाकिस्तान अपने नापाक साजिशों में जुट गया है। बताया जा रहा कि खुफिया आगे पढ़ें »

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

ऊपर