गोविंदा चले विजय माल्या की राह

नई दिल्ली: पहलाज निहलानी और गोविंदा की जोड़ी सुपरहिट रही है। जब भी दोनों आए हैं सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस बार गोविंदा भारत के सबसे बड़े घोटालेबाज विजया माल्या का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का नाम ‘रंगीला राजा’ होगा। फिल्म में गोविंदा विजय माल्या के सारे शेड्स को दिखाएंगे। दिलचस्प यह है कि फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है और पिछले हफ्ते फिल्म का एक सॉन्ग शूट भी कर लिया गया है। हालांकि पहलाज निहलानी ने अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है क्योंकि वे और गोविंदा चाहते हैं कि सस्पेंस थोड़े समय के लिए बने रहे।

अगस्त तक रिलीज होगी फिल्म

रंगीला राजा’ पर बहुत तेजी से काम चल रहा है और फिल्म के अगस्त तक रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है। पहलाज निहलानी ने  बताया ‘मैं विजय माल्या की लाइफ से इंस्पायर्ड एक फिल्म बना रहा हूं। गोविंदा इसमें लीड रोल में हैं। गोविंदा का नया अवतार देखकर ऑडियंस हैरान रह जाएंगे। यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनिंग होगी। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा पहलाज निहलानी के हाथों में है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर