अब कंगना रनौत और शशि‌ थरूर में ट्विटर वार

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकीपन के लिए हमेशा चर्चे में रहती हैं। नेता हो अभिनेता हो, कंगना रनौत किसी से भी पंगे लेने से पीछे नहीं हटती हैं। अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ के साथ उनका ट्विटर वार पुराना भी नहीं पड़ा था कि अब वह शशि थरूर से उलझ पड़ी हैं। पांच दिसंबर को कांग्रेस नेता शशि थरूर के एक ट्वीट पर कंगना ने उनके विचार को खारिज कर दिया था जिस पर अब शशि थरूर ने प्रतिक्रिया दी है।
दरअसल, पिछले दिनों शशि थरूर ने कमल हासन के एक विचार का समर्थन करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था कि घर में काम करने वाली महिलाओं को भी सैलरीड प्रोफेशन में गिना जाना चाहिए और उन्हें मासिक भत्ता दिया जाना चाहिए। कंगना उनके विचारों से सहमत नहीं थीं।
थरूर ने कंगना को दिया जवाब
कंगना के ट्वीट पर शशि थरूर ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘कंगना रणौत, मैं आपसे सहमत हूं। एक घरेलू महिला की जिंदगी में ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनकी कीमत नहीं लगाई जा सकती। लेकिन यह बात उन चीजों के बारे में नहीं है। यह बात उनके काम के उस मूल्य की है जिसका कभी भुगतान नहीं किया जाता और यह हर महिला के बुनियादी आय के लिए भी है। मैं चाहता हूं कि सभी भारतीय महिलाएं आपकी तरह सशक्त हों।’

शशि थरूर के ट्वीट पर कंगना रनौत ने लिखा था…

‘हमारे प्यार को पैसों में मत तौलिए। अपनों का ख्याल रखने के लिए हमें भुगतान मत करिए। अपने छोटे से घर जैसी रियासत की रानी बनने के लिए हमें पैसे नहीं चाहिए। हर चीज़ को व्यापार की तरह देखना बंद कीजिए। अपनी महिला के प्रति पूरी तरह समर्पित रहिए। उसे आपके प्यार, सम्मान की चाहत होती है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता का मास्टर स्ट्रोक है नंदीग्राम आंदोलन, शुभेन्दु के तेवर भी गरम

महज एक गांव नहीं, बंगाल की सत्ता में परिवर्तन का प्रतीक है नंदीग्राम दादा और दीदी की लड़ाई में किसके हाथ लगेगा विजय रथ, तय करेगी आगे पढ़ें »

सर्दियों में नाखूनों के आसपास की निकलती है खाल ? राहत देंगे ये घरेलू उपाय

कोलकाता : सर्दियों के मौसम में अक्सर कई लोग नाखूनों के आस-पास की खाल निकलने की शिकायत करते हैं। इसकी वजह से न सिर्फ व्यक्ति आगे पढ़ें »

ऊपर