अपने लुक के लिए जमकर ट्रोल हुईं प्रियंका…

न्यू यॉर्कः बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और दीपिका पादुकोण इस बार के मेट गाला में अपनी परिकथाओं के किरदारों से प्रेरणा लेकर उतरी। दीपिका और प्रियंका की मौजूदगी ने प्रशंसकों को एहसास कराया कि थोड़ा सा रोमांच फैशन की दुनिया में लंबा रास्ता तय करता है। दोनों भारतीय अभिनेत्रियों ने 2019 के मेट गाला रेड कार्पेट के लिये इस साल के थीम  ‘कैम्प : नोट्स ऑन फैशन’  को अपने-अपने अंदाज में पेश किया।
संवेदनशीलता होती है थीम
मेट प्रदर्शनी के अनुसार थीम की एक संवेदनशीलता होती है जिसमें  ‘सजना-संवरना’  से लेकर ‘किसी मामूली चीज से भी सौंदर्यबोध कराना’ यह सबकुछ शामिल होता है। प्रियंका इसी कार्यक्रम में अपने पति निक जोनस से मिली थीं। प्रियंका ने कार्यक्रम के लिये ‘एलिस इन वंडरलैंड’ की लेविस कैरोल का लुक धारण किया था।
प्रियंका ने अपने लुक को पूरा करने और उसमें भारतीयता का रंग भरने के लिये बिंदियों का भी इस्तेमाल किया। कार्यक्रम में निक भी शामिल हुए।
निक ने ट्वीट किया ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे आज रात ‘कैम्प रॉक’ प्रेरित परिधान पहनना चाहिए क्योंकि मेट गाला 2019 का थीम ‘कैम्प’ दिया गया है।’  दीपिका की स्टाइलिस्ट शालीन नथानी के अनुसार अभिनेत्री ने कार्यक्रम के लिये ‘कैम्प बार्बी’  का लुक अख्तियार किया।
ट्रोल हो रहीं प्रियंका
फैशन और सेलेब्स का सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला 2019 से सामने आईं फोटोज में सबसे ज्यादा वायरल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का लुक हो रहा है। प्रियंका चोपड़ा सिल्वर कलर के गाउॅन और ड्रामा मेकअप लुक में दिखीं तो वहीं निक जोनास मूछों के साथ रॉयल अंदाज में नजर आए। प्रियंका की फोटोज सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। पिछली बार के मेट गाला से इस बार के मेट गाला तक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लाइफ पूरी तरह बदल चुकी है। पिछली बार ये दोनों इस मौके पर पहली बार मिले थे जबकि इस बार इन दोनों की शादी हो चुकी है। शादी के बाद निक और प्रियंका रेड कार्पेट पर बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आए।  सिल्वर गाउन में प्रियंका बिल्कुल अलग ही नजर आ रही थी। दूसरी तरफ निक वाइट कलर की फुल ड्रेस और सिल्वर जूतों में नजर आए। प्रियंका के इस लुक पर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है। बहुत से लोग उनके लुक की तुलना ‘ऐलिस इन वंडरलैंड’ के कैरक्टर मैड हैटर से कर रहे हैं। इसके अलावा भी लोगों ने प्रियंका के लुक पर कई मजेदार फोटो शेयर किए हैं। कोई उन्हें काली परी बोल रहा है तो कोई डायन।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

ऊपर