अपने नाम के इस्तेमाल पर बोलीं राखी-मेरा नाम लिए बगैर नहीं गलती नेताओं की दाल

मुबंई : राखी सावंत ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के ‘कम कपड़े’ वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे नाम का इस्तेमाल किये बगैर इन नेताओं की दाल गलती नहीं है। उन्होंने कहा कि इन नेताओं का बस चले तो द्रौपदी की तरह देश की हर महिला का वस्त्रहरण कर लें।

राखी सावंत ने कहा, “इन नेताओं की टिप्पणियां सिर्फ महिलाओं, उनके पहनावे और उनके मेकअप को लेकर होती हैं। इन्हें देश की चिंता नहीं है, मुद्दों पर बात नहीं करते ये कभी। हर दो दिन में कोई भी नेता उठकर उनके नाम का इस्तेमाल कर फायदा उठाना चाहता है और उन्हें सिर्फ अपने घर की महिलाओं की चिंता रहती है।”

राखी ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर दिए गए राघव चड्ढा के बयान पर भी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा, “मैंने कभी भी किसी नेता की बेइज्जती नहीं की, तो ऐसे में इन्हें किसने अधिकार दिया है कि ये नेता मेरी इस तरह से बेइज्जती करें। मेरे संघर्ष को नजरअंदाज कर इस तरह की बयानबाजी बेतुकी है, मैं इन नेताओं की फेवरिट बन गई हूं और मैं इनके लिए इतनी अहम हूं कि जब चाहें लोग मेरा नाम ले रहे होते हैं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर