अपने इस फिल्‍म को अक्षय अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहतें…

मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी भईया अक्षय कुमार हमेशा ही अपने हटके अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं। लेकिन इन दिनों अपनी नागरिकता और प्रधानमंत्री मोदी के साथ गैर राजनीतिक साक्षात्कार को लेकर भी आजकल अक्षय काफी सुर्खियों में हैं। इसके अलावा अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने बच्चों को लेकर एेसी बात कही है जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।
बच्चों को नहीं दिखाना चाहते एेसी फिल्म
अक्षय से हाल ही में जब एक अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान पूछा गया कि ऐसी कौन सी फिल्म है जो आप कभी अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते हैं। तो इस पर अक्षय का जो जवाब था वो हैरान करने वाला था। अक्षय इस दौरान स्टेज पर राधिका आप्टे और विक्की कौशल के साथ नजर आए। इस अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान अक्षय से कई दिलचस्प सवाल पूछे गए। विक्की कौशल ने उनसे पंजाबी में पूछा कि आपकी ऐसी कौन सी फिल्म है जिन्हें आप बच्चों को नहीं दिखाना चाहेंगे? अक्षय ने मुस्कराते हुए जवाब दिया ‘एक फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहूंगा, वो है मेरी फिल्म ‘गरम मसाला’। क्योंकि उस फिल्म में एक बार में तीन-चार लड़कियों को डेट कर रहा था और इस कॉमेडी फिल्म में मेरा काफी दिलफेंक किस्म का किरदार था।’
लड़कियों के पास मेकअप के सामान से ज्यादा ट्रैकिंग का सामान
अक्षय ने आगे कहा ‘मैं उन्हें वैसे भी समझाना चाहूंगा कि बेटे वो जमाना बीत गया है, वो सब तरीके भूल जाओ। आजकल लड़कियों के पास मेकअप के सामान से ज्यादा ट्रैकिंग का सामान काफी होता है तो वो आपको ट्रैक कर लेंगी तो ये सब चीजों पर ज्यादा ध्यान मत दो।’ विक्की ने अक्षय कुमार से ये भी पूछा कि उन्हें अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक एक्टर के तौर पर ज्यादा पसंद हैं या एक लेखक के तौर पर? इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे ट्विंकल पत्नी के तौर पर ज्यादा पसंद है।
वर्कफ्रंट के बारे…
अक्षय के वर्कफ्रंट के बारे हम बात करें तो फिलहाल अक्षय फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग निपटा चुके हैं। इस फिल्म में वह करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ काम करते नजर आयेंगे। इसके अलावा अक्षय फिल्म मंगल मिशन में भी काम कर रहे हैं और रोहित शेट्टी के साथ उनकी फिल्म सूर्यवंशी अगले साल रिलीज होने जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओडिशा में विवाहित महिला से सामूहिक बलात्कार,महिला अधिकारी को सौंपा केस

संबलपुर : देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हैदराबाद,उन्नाव और मालदह की घटना के बाद अब ओडिशा के आगे पढ़ें »

सऊदी के रेस्तरां में एक साथ प्रवेश कर सकेंगे पुरुष और महिला

रियाद : सऊदी अरब की सरकार लगातार रूढ़िवादी विचारधारा को छोड़कर खुली सोच को अपना रही है। इस दिशा में काम करते हुए सऊदी की आगे पढ़ें »

ऊपर