अपनी सौतेली मां को भाभी बनाना चाहती हैं सारा अली खान

नई दिल्ली : केदारनाथ, सिम्बा जैसी हिट फिल्मों से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली सारा अली खान अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चे में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए पाया जाता है। आज उनके लाखों दीवाने हैं। लेकिन हम आपको बताएंगे कि पटोदी खानदान की पोती सारा अली खान किसकी दीवानी है? वह आखिरकार किससे शादी करना चाहती हैं?

हाल ही में सारा के दिए एक इंटरव्यू से पता चला है कि वह अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान को अपनी भाभी बनाना चाहती हैं। दरअस्ल, एक शो में सारा ने यह चौंकाने वाला खुलासा किया। इस शो में सारा अपने पिता सैफ अली खान से कहती नजर आ रही हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं।

रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं सारा

बताते चलें कि, सारा कभी अपने पिता सैफ अली खान के साथ एक कॉफी शो में गई थीं। सारा ने शो में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ राज भी शेयर किए थे। शो में करण ने सारा अली खान से एक निजी सवाल पूछा था, जिसका सारा ने बड़े साहस के साथ जवाब दिया।

सारा ने कहा कि वह अपनी सौतेली मां करीना के भाई रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह रणबीर को डेट नहीं करना चाहती, बल्कि शादी करना चाहती हैं। वहीं सारा डेट पर किसके साथ जाना चाहती हैं पूछे जाने पर उन्होंने जवाब में कार्तिक आर्यन का नाम बताया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से भारत में पूरी तरह बंद हुआ पबजी

नई दिल्ली : पबजी मोबाइल और पबजी मोबाइल लाइट को आज से भारतीय यूजर्स के लिए पूरी तरह बंद कर दिया गया है। भारत में आगे पढ़ें »

खुशखबरीः देशभर में मिलेगी मुफ्त कोरोना वैक्सीन!

- बस तीन और सप्ताह करना होगा इंतजार नई दिल्लीः कोरोना महामारी ने तो मानो पूरी दुनिया को झकझोर दिया है। सभी अब बस कोरोना वैक्सीन आगे पढ़ें »

ऊपर