अपनी बायोपिक की इजाजत नहीं देंगे सलमान

मुंबईः बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान नहीं चाहते हैं कि उनपर कोई बायोपिक बनायी जाये। हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार में सलमान ने कहा कि अगर कोई उनके पास बायोपिक के लिए इजाजत लेने आया तो उनका इस मसले पर साफ इनकार होगा। बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनीं फिल्म भारत कोरियन फिल्म के ‘ओड टू माई फादर’ की ऑफिशियल रीमेक है। सलमान से ये भी पूछा गया कि उनके हिसाब से भारत में कितना बदलाव आया है। इस पर उन्होंने कहा कि भारत काफी बदल गया है। हम तकनीकी क्षेत्र में काफी तरक्की कर चुके हैं। अब भारतीयों के पास सोशल मीडिया की सुविधा हो गई है। साथ ही मजाकिया लहजे में ये भी कहा कि मैं तो उस शख्स को ढूंढ रहा हूं जिसने फोन में कैमरा ईजाद किया है क्योंकि सेलेब्रेटिज को अगर कभी घर से बाहर निकलना हो काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। बता दें कि फिल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर