अपनी क्रिकेट टीम तैयार करना चाहती हैं प्रियंका…

मुंबई : विराट-अनुष्का के घर आई नन्हीं परकी के चर्चे चरों तरफ हो रहे हैं। इस सेलेब जोड़ी को फ्सर्ट बेबी क लिए देश-विदेश से बधाइयां मिल रही हैं। वहीं अब बाकी सेलेब्स के पेरेंट्स बनने को लेकर भी बातें होनी शुरू हो गई हैं। साल 2018 में निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा के घर भी अभी तक किलकारियां नहीं गूंजी हैं। अक्सर प्रियंका को इससे जुड़े सावल पर बचते हुए पाया गया है। लेकिन हाल ही में प्रियंका ने एक मैगजीन के साथ बातचीत में अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलासा किया।

प्रियंका ने कहा, “मुझे बच्चे चाहिए। जितने हो सकें उतने बच्चे। एक क्रिकेट टीम जितने? मैं श्योर नहीं हूं।” गौरतलब है कि प्रियंका और निक जोनास ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। दोनों की शादी बड़े धूम धाम से हुई और खूब चर्चे बटोरे थें।

प्र‌ियंका के यह अंदाज भले मजाकिया था लेकिन इससे यह जरूर स्पष्ट हो गया कि वे बच्चे के बारे में सोच रही हैं। संभवतः जल्द ही वे भी अपनी यह खुशी सबके साथ साझा करेंगी। उनके फैंस भी इसके लिए काफी उत्साहित हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल नेता के घर पर बमबारी से सासन में तनाव

पार्टी के ही एक वर्ग ने लगाया है नेता पर पक्षपात का आरोप बारासात : बारासात अंचल के सासन थाना अंतर्गत दादपुर पंचायत के निवासी तृणमूल आगे पढ़ें »

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर