अनुष्का शर्मा बनेगी पुलिस ऑफिसर?

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी नई फिल्‍म के किरदार को लेकर एकबार फिर से चर्चा में हैं। सूत्रों की मानें तो अनुष्का अगली फिल्‍म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा सकती हैं।
जीरो के बाद नहीं आई है कोई फिल्म
दरअसल, अनुष्का की पिछली फिल्म ‘जीरो’ की रिलीज को 6 महीने बीत चुके हैं। उन्होंने इतने लंबे समय में अभी तक आधिकारिक तौर पर अपनी अगली फिल्‍म की घोषणा नहीं की हैं। हालांकि बॉलीवुड सूत्रों का कहना है कि अनुष्का एक नई फिल्‍म साइन करने पर विचार कर रही हैं। इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी।
नए अवतार में नजर आएंगी अनुष्का
सूत्रों कि माने तो, अनुष्का कौन सी नई फिल्म साइन करने की सोच रहीं हैं इस बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। फिल्मी जगत के सूत्रों के मुताबिक वे जिस फिल्म में काम करेंगी उसकी कहानी बहुत मजबूत होगी और इसमें अनुष्का बिल्‍कुल नये अवतार में नजर आयेंगी।
पुलिस ऑफिसर का रोल पसंद आ गया
इस संबंध में बॉलीवुड की रिपोर्ट पर भरोसा करें तो अनुष्का लगातार एक अच्छी कहानी की तलाश में हैं और ऐसा लगता है कि उन्हें पुलिस ऑफिसर का रोल पसंद आ गया है। अगर ऐसा हुआ तो वे पहली बार पुलिसवाली का किरदार निभाएंगी। सूत्रों की मानें तो फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है और जल्द ही अनुष्का पुलिस ऑफिसर वाले किरदार की शूटिंग की तैयारी शुरू कर देंगी।

गौरतलब है कि पिछले साल अनुष्का फिल्म ‘संजू’, ‘परी’, ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ और ‘जीरो’ रिलीज हुई थीं। हाल ही में फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ ने चीन में भी धमाल मचाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर