अनुष्का फिर हीरोइन के तौर पर आना चाहती हैं

मुंबई : अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 2018 की अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ के बाद से जैसी एक खामोशी ओढ़ ली है। उनके एक्टिंग रेंज के बारे में कुछ भी कहना बेमानी है। पर इधर दो-तीन वर्षों से वह बतौर निर्मात्री ही ज्यादा चर्चा में है। कुछ दिनों पहले वेब सीरीज ‘पताललोक’ की सह निर्माता के तौर पर उन्हें कुछ संगठनों ने खूब घेरा था। इसके बाद अभी हाल में बतौर निर्माता नेटफ्लिक्स की उनकी हॉरर फिल्म बुलबुल की भी चर्चा हुई। बस, इससे ज्यादा कुछ नहीं। दूसरी ओर अमूमन उन्हें लाइम लाइट में रखने में उनकी बयानबाजी का बड़ा हाथ रहा है। पर इन सब वजहों से उनका मूल काम कहीं थम गया है।
शादी के बाद चाहिए था एक लंबा रेस्ट
अनुष्का शर्मा के बारे में ऐसा लगने लगा मानों बेहद सार्थक अभिनेत्री कहीं एक्टिंग रेंज में एकदम हाशिए में खड़ी हो गई हैं। इधर कई अहम किरदारों में उनके बारे में सोचा भी गया है। कई बडे़ बैनर भी उन्हें अपनी फिल्मों में नहीं ले रहे हैं। पर अनुष्का ऐसी बातों को एकदम निरर्थक कहती हैं। उनका तर्क है कि शादी के बाद उन्होंने खुद ही एक लंबा रेस्ट लेना ठीक समझा।
अपनी नई फिल्मों की घोषणा जल्द करेंगी अनुष्का
अब वह फिर नए सिरे से सक्रिय हो रही हैं। ‘पाताललोक’ और ‘बुलबुल’ के जरिए फिर से अपने बैनर के पुराने प्रोजेक्ट को शुरू करना शुरू कर दिया है। वह अपने बैनर की तीन और नई फिल्मों की घोषणा जल्द करेंगी। दो नए डायरेक्टरों की नई फिल्मों में लीड रोल करना उन्होंने मंजूर कर लिया है। पर उनके कुछ पसंदीदा बैनर अब भी उनसे एक दूरी बनाए हुए हैं। यही वजह है कि यशराज, धर्मा आदि बैनर ने उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करने की बात सोचकर भी बाद में उन्हें कास्ट नहीं किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेरेना विलियम्स फिट, छह महीने के ब्रेक के बाद खेलने को तैयार

लेक्सिंगटन (अमेरिका) : अमेरिका की 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स अब पूरी तरह फिट हैं और छह महीने के ब्रेक के बाद टेनिस आगे पढ़ें »

लंबा नहीं चलेगा जसप्रीत बुमराह का करियर : शोएब अख्तर

इस्‍लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि जसप्रीत बुमराह प्रतिभावान गेंदबाज हैं, लेकिन अपने मुश्किल गेंदबाजी एक्शन के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर