‘अनुपमा’ संग कोल्ड-वॉर की अफवाहों पर सौतन ‘काव्या’ ने दिया जवाब

– बताया- कैसे शूट करती हैं दुश्मनी वाले सीन
मुंबईः ‘अनुपमा’ में ‘काव्या शाह’ के किरदार के जरिए एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने ऑडिएंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। ये मदासला का पहला टीवी शो है, वहीं पहली ही बार में एक्ट्रेस की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस ने दर्शकों, मेकर्स से लेकर स्टार कास्ट तक सभी को इंप्रेस कर दिया है। मदालसा ने अपने को-स्टार्स से काफी अच्छे रिश्ते हैं, वहीं दूसरी तरफ बीते दिनों उनके और शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के बीच अनबन की रिपोर्ट्स आईं थीं। हाल ही में मदालसा ने इन सभी अफवाहों पर खुलकर बात की है।

सातवें आसमान पर हैं मदालसा
साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस मदालसा टीवी पर आते ही छा गई हैं, वो अब और भी चैलेंजिंग और इंटेंस किरदार निभाना चाहती हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान काफी कुछ शेयर किया है। वो ‘अनुपमा’ का हिस्सा होने को भगवान का आशीर्वाद मानती हैं और कहती हैं कि वो इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। वो कहती हैं कि ‘मैं बॉलीवुड, साउथ, पंजाबी और इंटरनेशनल सिनेमा का हिस्सा रही हूं। लेकिन मैंने कोई टीवी शो नहीं किया था, मेरा ये सपना ‘अनुपमा’ के तौर पर पूरा हुआ’।
रूपाली से कोल्ड वॉर नहीं
वहीं, को-एक्ट्रेस रूपाली गांगुली से कोल्ड-वॉर की मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर सवाल किए जाने पर मदालसा कहती हैं- ‘पहली बात तो मुझे समझ नहीं आता कि ये अफवाहें कहां से उड़ती हैं। ये कितना अजीब लगता है। हम सब एक परिवार की तरह शूट करते हैं। हर दिन हम साथ काम करते हैं, साथ हंसते हैं, साथ खाते हैं। जब मेहनत को ऐसी गलत अफवाहों में बदलते देखती हूं तो वाकई हमारे लिए ये दुख की बात है’।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः मार्केट खुलने के एक महीने में भी पटरी पर नहीं लौट पा रहा व्यवसाय

कोरोना काल, ट्रेनों का बंद रहना और तीसरी लहर के डर से नहीं हो रही भीड़ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस की दहशत कुछ कम होने आगे पढ़ें »

ऊपर